Home Crime दिल्ली में एक करोड़ रुपये की हेरोइन जब्त, चार गिरफ्तार

दिल्ली में एक करोड़ रुपये की हेरोइन जब्त, चार गिरफ्तार

0
दिल्ली में एक करोड़ रुपये की हेरोइन जब्त, चार गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Heroin worth Rs 1 crore seized in Delhi, four arrested - Delhi News in Hindi




नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कई ऑपरेशन्स में चार लोगों को गिरफ्तार किया है और अंतरराष्ट्रीय बाजार में एक करोड़ रुपये कीमत के 930 ग्राम हेरोइन बरामद की है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, पहले ऑपरेशन में, विशिष्ट इनपुट प्राप्त करने के बाद, सुल्तानपुरी इलाके में एक छापा मारा गया और राकेश सिंह (46) के रूप में पहचाने जाने वाले एक आदतन ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया गया।

विशेष पुलिस आयुक्त (अपराध) रवींद्र सिंह यादव ने कहा, उसके घर की तलाशी के दौरान, पुलिस टीम ने 258 ग्राम हेरोइन बरामद की, जिसकी कीमत तकरीबन 4.2 लाख रुपये आंकी जा रही है।

दूसरे ऑपरेशन में, दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने उत्तर प्रदेश के बदायूं के मूल निवासी और वर्तमान में न्यू उस्मानपुर में रहने वाले शादाब को गिरफ्तार किया, जो अपने घर से हेरोइन की तस्करी करता था।

विशेष पुलिस आयुक्त ने कहा, शादाब के संबंध में एक गुप्त सूचना मिली और यह भी पता चला कि वह भारी मात्रा में हेरोइन लाया था और उस हेरोइन को अपने किराए के घर में छुपा कर रखा था। जानकारी की पुष्टि करने और उसके घर का सर्च वारंट हासिल करने के बाद छापेमारी की गई और शादाब को घर से गिरफ्तार कर लिया गया।

उसके घर से कई छोटी पॉलीथिन में कुल 262 ग्राम हेरोइन, एक इलेक्ट्रॉनिक मशीन (हेरोइन तोलने के लिए इस्तेमाल की जा रही) बरामद की गई है।

स्पेशल सीपी ने कहा, छापेमारी के दौरान आरोपी शादाब ने सबूत मिटाने के लिए अपना फोन जमीन पर फेंक कर तोड़ दिया।

एक अन्य अभियान में वजीराबाद फ्लाईओवर के नीचे एक 25 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया और उसके कब्जे से 410 ग्राम हेरोइन बरामद की गई।

अधिकारी ने कहा, जांच के दौरान, मोहन गुप्ता के रूप में पहचाने गए आरोपी के कहने पर, पुलिस ने नजफगढ़ के रहने वाले प्रदीप के रूप में पहचाने जाने वाले रिसीवर को भी पकड़ा है, जिसे मादक पदार्थ की आपूर्ति की जानी थी।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here