Home Crime दिल्ली में कार मालिक ने पार्किंग अटेंडेंट को बैट से पीटा

दिल्ली में कार मालिक ने पार्किंग अटेंडेंट को बैट से पीटा

0
दिल्ली में कार मालिक ने पार्किंग अटेंडेंट को बैट से पीटा

[ad_1]

1 of 1

Car owner thrashes parking attendant with bat in Delhi - Delhi News in Hindi





नई दिल्ली | दक्षिण दिल्ली में पार्किंग शुल्क मांगने पर एक कार मालिक ने कार पार्किं ग अटेंडेंट को क्रिकेट बैट से पीटा। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को कहा कि जब पीवीआर प्रिया कॉम्प्लेक्स पार्किं ग के स्टाफ के एक सदस्य ने पार्किं ग शुल्क मांगा तो कार मालिक ने उसे क्रिकेट बैट से मारा, इस दौरान कार मालिक नशे में था। पुलिस ने कहा कि आरोपी की पहचान महरौली के पास सैदुलाजब निवासी 28 वर्षीय विक्रम जीत सिंह के रूप में की गई है। आरोपी साकेत में न्यू ग्रीन फील्ड स्कूल में पीटी शिक्षक के रूप में कार्यरत है। यह घटना बुधवार की है और 34 वर्षीय पीड़ित कुसुमपुर पहाड़ी निवासी विकास ठाकुर का अभी एम्स ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है।

दक्षिण-पश्चिम के डीसीपी मनोज सी ने कहा कि 1 फरवरी को वसंत विहार पुलिस स्टेशन में पीवीआर प्रिया कॉम्प्लेक्स में हुई घटना के संबंध में पुलिस कंट्रोल रूम को रात करीब 10.30 बजे कॉल मिली, जिसके बाद इमरजेंसी रिस्पांस व्हीकल (ईआरवी) को मौके के लिए रवाना किया गया।

डीसीपी ने कहा, मौके पर एक पुलिस दल ने विकास ठाकुर को घायल पाया और उसे एम्स ट्रॉमा सेंटर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। पार्किं ग में काम करने वाले एक चश्मदीद ने पुलिस को बताया कि शाम करीब 7.00 बजे एक होंडा अमेज कार पार्किं ग में आई, कार मालिक रात करीब 9.30 बजे नशे की हालत में कार वापस लेने आया। वह पार्किं ग का शुल्क दिए बिना कार ले जाने लगा।

तभी मनोज ने कार मालिक से पार्किं ग शुल्क के रूप में 60 रुपये मांगे। लेकिन कार मालिक ने मनोज को गाली देना शुरू कर दिया। इस बीच उसके दोस्त विकास और पार्किं ग के कर्मचारी ने हस्तक्षेप कर शुल्क का भुगतान करने का भी अनुरोध किया।

इसके बाद आरोपी ने अपनी कार से एक बैट निकाला और उनके पीछे दौड़ा। उसने विकास के सिर पर बैट से वार किया और अपनी कार में लेकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी विक्रम को गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया, जहां से आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here