Home Crime दिल्ली में किशोर की हत्या के आरोप में वांछित गिरफ्तार

दिल्ली में किशोर की हत्या के आरोप में वांछित गिरफ्तार

0
दिल्ली में किशोर की हत्या के आरोप में वांछित गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Wanted arrested for killing teenager in Delhi - Delhi News in Hindi




नई दिल्ली। दिल्ली के कालकाजी इलाके में एक कैफे में जन्मदिन समारोह के दौरान एक किशोर की हत्या करने के आरोप में 22 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। आरोपी की पहचान कालकाजी के सुधर कैंप निवासी अमन उर्फ बाबूलाल के रूप में हुई है। अधिकारी ने कहा कि उसकी गिरफ्तारी की सूचना देने पर 25,000 रुपये का इनाम भी घोषित किया गया था। 6 मई को पुलिस ने नेहरू कैंप, गोविंदपुरी, दिल्ली के निवासी राहुल जोशी की शिकायत पर एक मामला दर्ज किया था। इसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि वह अपने दोस्तों के साथ टीडीएम कैफे, कालकाजी, दिल्ली में अपने चचेरे भाई की जन्मदिन पार्टी में शामिल थे।

इसी बीच गुलशन नाम का एक लड़का अपने साथियों के साथ वहां आया और कुणाल नाम के शख्स को पीटने लगा। गुलशन ने कुणाल को चाकू मार दिया और उसके एक साथी अमन ने कुणाल पर फायरिंग कर दी और मौके से फरार हो गया। इलाज के दौरान कुणाल ने दम तोड़ दिया।

विशेष पुलिस आयुक्त (अपराध शाखा) रवींद्र सिंह यादव ने कहा कि एक इनपुट मिला था कि हत्या के एक मामले में वांछित अमन दिल्ली की सनलाइट कॉलोनी में कहीं छिपा हुआ है और उसे वहीं से पकड़ा जा सकता है।

यादव ने कहा, इसके बाद सनलाइट कॉलोनी इलाके में जाल बिछाया गया और मुख्य आरोपी अमन को पकड़ लिया गया।

पूछताछ में अमन ने खुलासा किया कि इलाके में स्मैक बेचने को लेकर दिनेश पहाड़ी की निरंजन से दुश्मनी थी, इसलिए उसने अलग गुट बना लिया।

एक दिन दिनेश पहाड़ी ने अमन को निर्देश दिया कि निरंजन और उसके समूह के सदस्य आर्यन, सैफी, कुणाल जन्मदिन मनाने के लिए टीडीएम कैफे, गोविंदपुरी में एकत्रित होंगे। तदनुसार, अमन भीम, आकाश, आरिफ, उदय, अमन खान नामक अन्य सहयोगियों के साथ , सचिन और गुलशन टीडीएम कैफे पहुंचे ,जहां उन्होंने उन पर हमला किया और अमन ने कुणाल पर गोली चला दी, जिसकी बाद में मौत हो गई।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here