Home Crime दिल्ली में चाकू से वार कर व सिर कुचलकर हत्‍या के आरोप में तीन गिरफ्तार

दिल्ली में चाकू से वार कर व सिर कुचलकर हत्‍या के आरोप में तीन गिरफ्तार

0
दिल्ली में चाकू से वार कर व सिर कुचलकर हत्‍या के आरोप में तीन गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Three arrested for murder by stabbing and decapitating in Delhi - Delhi News in Hindi




नई दिल्‍ली। दिल्ली में एक व्यक्ति पर कई बार चाकू से वार करने, उसका सिर कुचलने के आरोप में तीन को गिरफ्तार गया है। एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

आरोपियों की पहचान करावल नगर निवासी किशन उर्फ पटवा (20), दीपांशु उर्फ गंजा (19) और दीपक कुमार (22) के रूप में हुई। मृतक की पहचान करावल नगर इलाके के शिव विहार निवासी दीपक के रूप में हुई।

पुलिस के अनुसार, रामलीला ग्राउंड, 35 फुटा रोड, शिव विहार के पास हुई घटना के संबंध में एक कॉल मिली, इसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंचने पर पता चला कि रात करीब 2 बजे दीपक रामलीला ग्राउंड के पास अपनी मोटरसाइकिल से जा रहा था, तभी तीन लड़कों ने उसे रोक लिया।

पुलिस उपायुक्त (उत्तरपूर्व) जॉय टिर्की ने कहा, सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है कि उन्होंने उस पर कई बार चाकू से वार किया और उसके सिर को स्लैब से कुचल दिया। दीपक को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया,। जांच के दौरान तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

पूछताछ में पता चला कि करीब दो सप्ताह पहले दीपक ने मामूली बात पर किशन की पिटाई कर दी थी। “किशन बदला लेने की योजना बना रहा था। उस दिन, किशन ने दीपांशु और दीपक (आरोपी) के साथ मिलकर दीपक (मृतक) को बंधक बना लिया और रामलीला ग्राउंड, 35 फुटा रोड, शिव विहार के पास चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी।

किशन ने चाकू से कई बार वार किए। दीपांशु ने पत्थर का भारी स्लैब उठाया और उससे दीपक का सिर कुचल दिया। तीनों आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। डीसीपी ने कहा, ”किशन और दीपांशु का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड है। इन दोनों को पिछले साल करावल नगर थाने के डकैती के मामलों में गिरफ्तार किया गया था. वे हाल ही में जमानत पर बाहर आए थे।”(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here