Home Crime दिल्ली में ट्रांसजेंडर की हत्या के मामले में 2 गिरफ्तार

दिल्ली में ट्रांसजेंडर की हत्या के मामले में 2 गिरफ्तार

0
दिल्ली में ट्रांसजेंडर की हत्या के मामले में 2 गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

2 arrested for murder of transgender in Delhi - Delhi News in Hindi




नई दिल्ली | दिल्ली के सनलाइट कॉलोनी इलाके में एक ट्रांसजेंडर की हत्या के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार, ट्रांसजेंडर की हत्या कर दी गई, क्योंकि वह कथित तौर पर एक आरोपी की छवि खराब करने के लिए उसे ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रही थी, जो उसका दोस्त भी था।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्हें एक पीसीआर कॉल एक अस्पताल में मिली कि एक ट्रांसजेंडर अभिषेक तोमर उर्फ मीनल (22) को वहां लाया गया और बाद में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम तुरंत अस्पताल पहुंची। पुलिस ने परिजनों का बयान दर्ज कर सनलाइट थाने में हत्या का मामला दर्ज किया है।

क्राइम टीम ने अपराध स्थल का निरीक्षण किया गया।

पुलिस ने तकनीकी निगरानी की मदद से इलाके के सीडीआर और सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण किया और दो संदिग्धों की पहचान की।

जांच के दौरान, दो आरोपी व्यक्तियों की पहचान आजमगढ़, उत्तर प्रदेश निवासी सोनू कुमार (20) और दिल्ली के स्वरूप नगर निवासी हिमांशु कुमार (21) के रूप में हुई, जिन्हें गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने कहा, “आरोपी हिमांशु मृतका मीनल का पुराना मित्र था और वह हरि नगर, आश्रम (दिल्ली) स्थित उसके फ्लैट पर आया करता था। मृतक आरोपी हिमांशु को धमकी देकर अपने पिता को अपने रिश्ते का खुलासा करने के नाम पर पैसे की मांग कर रहा था। आरोपी हिमांशु ने मीनल को समाप्त करने की योजना बनाई। उसने सोनू (अपने पिता के स्पेयर पार्ट की दुकान पर काम करने वाला एक कर्मचारी) को उसे अच्छा मोबाइल फोन देने के बदले अपराध करने के लिए राजी किया।”

अधिकारी ने बताया कि 10 जनवरी को दोनों आरोपी मीनल के फ्लैट पर पहुंचे और चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस ने आगे कहा कि आरोपी हिमांशु एक छात्र है और ओपन स्कूल ऑफ लर्निग से स्नातक की पढ़ाई कर रहा है, जबकि आरोपी सोनू हिमांशु के पिता की स्पेयर पार्ट की दुकान पर काम करता है।

मामले में आगे की जांच जारी है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here