Home Crime दिल्ली में डकैती के आरोप में एक गिरफ्तार

दिल्ली में डकैती के आरोप में एक गिरफ्तार

0
दिल्ली में डकैती के आरोप में एक गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

One arrested for robbery in Delhi - Delhi News in Hindi




नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने 2.5 किलोमीटर पैदल पीछा करने के बाद दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में 17 लाख रुपए की डकैती के मामले में वांछित 33 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान दिल्ली के बुध विहार निवासी राहुल बंसल के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि वह पूर्व में अशोक नगर, आनंद पर्वत और सदर बाजार थाने में दर्ज सात मामलों में संलिप्त पाया गया था।

विशेष पुलिस आयुक्त (अपराध) रवींद्र सिंह यादव के अनुसार, युवक ने सुल्तानपुरी थाने में शिकायत दर्ज कराई कि वह दिल्ली मिल्क स्कीम और मदर डेयरी की एक फर्म में काम करता है।

स्पेशल सीपी ने कहा, जब वह एक बैग में रखे 17 लाख रुपए जमा करने के लिए बैंक जा रहा था, तो दो लोगों ने उसे डंडों से पीटा और नकदी से भरा बैग लूट कर भाग गए।

जांच के दौरान पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला और उसकी तस्वीर कैद की। स्पेशल सीपी ने कहा, आरोपियों में से एक की पहचान राहुल बंसल के रूप में की गई और तीन टीमों को दिल्ली-एनसीआर के तीन अलग-अलग स्थानों पर भेजा गया।

आखिरकार, जब वह ठिकाना बदलने जा रहा था, तब वह बुद्ध विहार के आसपास के क्षेत्र में स्थित था। टीम ने राहुल को घेरने की कोशिश की, लेकिन उसने भागने की कोशिश की। आरोपी का लगभग 2.5 किलोमीटर तक पैदल पीछा किया और बाद में जब वह वाहन लेने के लिए मुख्य सड़क पर आया तो उसे पकड़ लिया।

पूछताछ में राहुल ने खुलासा किया कि उसने अपने अन्य साथियों बृजेश, पीयूष, रमन परवा के साथ मिलकर लूट की साजिश रची थी।

अधिकारी ने कहा, साजिश के अनुसार, बृजेश और राहुल ने शिकायतकर्ता से संपर्क किया और उसे लूट लिया। शेष आरोपी व्यक्तियों ने अन्य सहयोगियों को सुरक्षित मार्ग और परिवहन देने की योजना के अनुसार अपना स्थान पक्का किया और लूट कर भाग गए।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here