Home Crime दिल्ली में दो लोगों ने नाबालिग की चाकू मारकर हत्या की

दिल्ली में दो लोगों ने नाबालिग की चाकू मारकर हत्या की

0
दिल्ली में दो लोगों ने नाबालिग की चाकू मारकर हत्या की

[ad_1]

1 of 1

Minor stabbed to death by two men in Delhi - Delhi News in Hindi




नई दिल्ली। दिल्ली के नरेला इलाके में गुरुवार को दो लोगों ने एक 17 वर्षीय शख्स की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी। दोनों हत्यारे मृतक के पड़ोसी हैं और इनके बीच बीते एक साल से विवाद चल रहा था। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि दोनों आरोपी भाईयों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों में एक नाबालिग है। रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस को बीती रात 2.14 बजे पीसीआर कॉल मिली। जिसमें फोन करने वाले शख्स ने बताया था कि एक व्यक्ति के गर्दन और पेट पर चाकू से हमला किया गया है।

सूचना पाकर पुलिस की एक टीम तुरंत मौके पर पहुंची। टीम ने घटनास्थल पर व्यक्ति को खून से लथपथ पड़ा हुआ पाया था। पूछताछ करने पर पता चला कि पीड़ित व्यक्ति राहुल नरेला के स्वतंत्र नगर का निवासी है।

पुलिस उपायुक्त (बाहरी उत्तर) रवि कुमार सिंह ने कहा कि राहुल को इलाज के लिए तत्काल एसआरएचसी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने चाकू लगने के कारण उसे मृत घोषित कर दिया। शुरुआती जांच के दौरान, यह पता चला कि दोनों आरोपियों 22 वर्षीय दीपक और उसके 17 वर्षीय भाई का राहुल के साथ विवाद हुआ था।

आरोपी और पीड़िता पड़ोसी हैं और इलाके की एक ही इमारत में रहते हैं। उनके बीच पिछले एक साल से विवाद चल रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया ने बीती रात जब बहस बढ़ गई, तो नाबालिग आरोपी ने राहुल को पकड़ लिया, जबकि दीपक ने उस पर चाकू से वार किया।

डीसीपी ने कहा कि पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किए गए चाकू को जब्त कर लिया है और दोनों आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है। नरेला पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 302 और 34 के तहत एक एफआईआर दर्ज की गई है।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here