Home Crime दिल्ली में दो वांछित अपराधी गिरफ्तार

दिल्ली में दो वांछित अपराधी गिरफ्तार

0
दिल्ली में दो वांछित अपराधी गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Two wanted criminals arrested in Delhi - Delhi News in Hindi





नई दिल्ली।दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राष्ट्रीय राजधानी में दर्ज आठ मामलों में शामिल दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है और पांच गोलियों से भरी एक देसी पिस्तौल भी बरामद की है। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। आरोपियों की पहचान स्वर्ण जयंती विहार टिकरी खुर्द निवासी सुल्तान उर्फ शेर खान (35) और त्रिलोकपुरी निवासी संजय (46) के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार, सूचना मिली थी कि दो व्यक्ति, जिनका आपराधिक इतिहास रहा है और उनके पास एक अवैध देशी पिस्तौल और जिंदा कारतूस हैं, किसी से मिलने के लिए आजाद नगर से होकर जाने की योजना बना रहे हैं।

पुलिस (अपराध) के विशेष आयुक्त रवींद्र सिंह यादव ने कहा, सूचनाओं पर कार्रवाई करते हुए, एक जाल बिछाया गया और सुल्तान और संजय को गिरफ्तार कर लिया गया। तलाशी लेने पर सुल्तान के पास से एक देसी पिस्तौल और दो कारतूस बरामद किए गए और संजय के पास से तीन कारतूस बरामद किए गए।

स्पेशल सीपी ने कहा, सुल्तान और संजय व्हाइट वॉश पेंटिंग भी करते थे लेकिन अपनी बुरी आदतों और नशे की लत के कारण वे अपराध की दुनिया में आ गए। दोनों का आपराधिक इतिहास रहा है और वे पहले आपराधिक मामलों में शामिल थे।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here