Home Crime दिल्ली में फार्मास्युटिकल मैनेजर को लूटने के आरोप में छह गिरफ्तार

दिल्ली में फार्मास्युटिकल मैनेजर को लूटने के आरोप में छह गिरफ्तार

0
दिल्ली में फार्मास्युटिकल मैनेजर को लूटने के आरोप में छह गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Six arrested for robbing pharmaceutical manager in Delhi - Delhi News in Hindi





नई दिल्ली | दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने राष्ट्रीय राजधानी में आंखों में लाल मिर्च पाउडर डालकर एक फार्मास्युटिकल मैनेजर को लूटने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक किशोर को पकड़ा है। आरोपियों की पहचान संदीप, अरुण कुमार उर्फ अर्जुन, अजीत कुमार, कमल उर्फ देवा और रियाज अहमद उर्फ शारुख के रूप में हुई है। विशेष पुलिस आयुक्त (अपराध) रवींद्र सिंह यादव के अनुसार, 23 जनवरी को दक्षिण रोहिणी थाने में मिर्च का इस्तेमाल कर बैग छीनने की कॉल आई थी, जिसके बाद पुलिस टीम को मौके के लिए रवाना किया गया था। विशेष पुलिस आयुक्त ने कहा कि मौके पर पहुंचने पर पता चला कि पिछले करीब 12 साल से दिल्ली के सूरज पार्क बादली स्थित एक फार्मास्युटिकल्स कंपनी में मैनेजर के पद पर कार्यरत राजबीर पाल बाइक से अपने कार्यालय से लौट रहा था, तभी रात करीब नौ बजे मंगोलपुर कलां के तुला राम पब्लिक स्कूल के पास एक बाइक सवार युवक ने उन्हें जबरन रोका।

इसी बीच पीछे से दो और व्यक्ति आए, उनमें से एक ने मैनेजर की आंखों में मिर्च पाउडर डाल दिया और उसका बैग छीनकर फरार हो गए। बैक में करीब 60 से 65 हजार रुपये और अन्य सामान था। मामले की जांच के दौरान, पुलिस टीम को घटना में शामिल अपराधी के बारे में विशिष्ट जानकारी मिली। एक पुलिस टीम ने सुल्तानपुरी में एक जाल बिछाया और वहां से रियाज अहमद को गिरफ्तार कर लिया। उससे लंबी पूछताछ की गई और उसके इशारे पर गांधी विहार, वजीराबाद और बुराड़ी में छापे मारे गए और चार अन्य आरोपी कमल, अजीत कुमार, अरुण कुमार और संदीप और एक किशोर को पकड़ा गया।

पूछताछ करने पर पता चला कि संदीप टिकिश फार्मास्युटिकल्स लिमिटेड का कर्मचारी था और नकदी की आवाजाही के समय के बारे में जानता था, इसलिए आसानी से पैसा लूटने के लिए उसने अपने दोस्त अर्जुन को एक गुप्त सूचना दी। अर्जुन ने अन्य चार आरोपियों को साथ लिया और फिर 23 जनवरी को लूट की घटना को अंजाम दिया।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here