Home Crime दिल्ली में बंदूक की नोक पर 1 करोड़ रुपये की लूट, FIR दर्ज

दिल्ली में बंदूक की नोक पर 1 करोड़ रुपये की लूट, FIR दर्ज

0
दिल्ली में बंदूक की नोक पर 1 करोड़ रुपये की लूट, FIR दर्ज

[ad_1]

1 of 1

Loot of Rs 1 crore at gunpoint in Delhi, FIR registered - Delhi News in Hindi




नई दिल्ली। उत्तरी दिल्ली में चार अज्ञात बाइक सवार हमलावरों ने बंदूक की नोक पर एक व्यक्ति से 1 करोड़ रुपये लूट लिए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को मोती नगर निवासी सुरेश ने पुलिस को बताया कि बुधवार को कमलेश शाह ने उसे एक करोड़ रुपये से भरे दो बैग चांदनी चौक में पहुंचाने के लिए दिए थे।

पुलिस उपायुक्त सागर सिंह कलसी ने कहा, “दोपहर करीब साढ़े तीन बजे वह राकेश के साथ ऑटो रिक्शा से चांदनी चौक जा रहा था। जब वे लगभग 3.50 बजे मेट्रो पिलर नंबर 147, वीर बंदा बैरागी मार्ग के पास पहुंचे, तो दो मोटरसाइकिलों पर चार लोग आए, उन्हें रोक लिया और पिस्तौल दिखाकर उनके दो बैग लूट लिए और प्रताप नगर मेट्रो स्टेशन की ओर भाग गए।“

उन्होंने कहा, “आईपीसी और शस्त्र अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत गुलाबी बाग पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है।”

24 जून को, दिल्ली के प्रगति मैदान सुरंग के अंदर दो बाइक पर चार लोगों ने बंदूक की नोक पर एक डिलीवरी एजेंट और उसके सहयोगी से लगभग 2 लाख रुपये लूट लिए थे। दिलचस्प बात यह है कि यह सुरंग सुप्रीम कोर्ट, हाई कोर्ट, पुरानी दिल्ली पुलिस मुख्यालय और अन्य जगहों के पास स्थित है। प्रगति मैदान सुरंग के अंदर दो बाइक पर सवार चार हथियारबंद हमलावरों द्वारा दिनदहाड़े की गई डकैती की सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी, जिससे लोगों की सुरक्षा और दिल्ली पुलिस कर्मियों की मौजूदगी को लेकर चिंताएं बढ़ गईं।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here