Home Crime दिल्ली में लिव-इन पार्टनर की हत्या करने वाला गिरफ्तार

दिल्ली में लिव-इन पार्टनर की हत्या करने वाला गिरफ्तार

0
दिल्ली में लिव-इन पार्टनर की हत्या करने वाला गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Man arrested for killing live-in partner in Delhi - Delhi News in Hindi




नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने 26 वर्षीय एक व्यक्ति को अपनी लिव-इन पार्टनर की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। गिरफ्तार आरोपी विनीत पवार उत्तर प्रदेश के बागपत का रहने वाला है। एक अधिकारी ने कहा कि 25 वर्षीय मृतका रोहिना नाज उर्फ माही उत्तराखंड के मिराजपुर की रहने वाली है। वह पवार पर शादी का दबाव बना रही थी।

पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक, 12 अप्रैल को करावल नगर में कृष्णा पब्लिक स्कूल के पास नाज की लाश पड़ी मिली थी। पुलिस ने नाज की हत्या के मुख्य संदिग्धों के रूप में उसके प्रेमी विनीत पवार, उसके भाई मोहित और बहन पारुल की पहचान की।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि पवार और पारुल अपने दोस्त इरफान के साथ तेलीवाड़ा के फर्श बाजार में नाज की हत्या करने और करावल नगर में उसके शव को फेंकने में शामिल थे। पुलिस के द्वारा पारुल, मोहित और इरफान को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका था, जबकि पवार फरार चल रहा था।

अधिकारी ने कहा, पवार लोनी के पास मौजूद है, इसकी हमें पुख्ता जानकारी मिली थी। सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच की टीम लोनी पहुंची और उसे पकड़ लिया। पवार ने साल 2017 में नाज से मिलने की बात स्वीकार की और उसके साथ रहने लगे।

अधिकारी ने कहा, हालांकि, बागपत में एक हत्या के मामले में उसे गिरफ्तार किया गया था और आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी। इसके बाद नाज तेलीवाड़ा के फर्श बाजार में पवार की बहन पारुल के साथ रहने लगी।

साल 2022 में पवार को पैरोल पर रिहा कर दिया गया। बाद में पवार ने गाजियाबाद के एक इंजीनियरिंग कॉलेज में सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करना शुरू किया।

अधिकारी ने कहा, नाज ने पवार पर उससे शादी करने का दबाव बनाना शुरू कर दिया था। इसके बाद पवार ने अपने भाई मोहित और बहन पारुल के साथ मिलकर उसे मारने की साजिश रची।

तेलीवाड़ा के फर्श बाजार में नाज की हत्या करने के बाद, उसने और पारुल के दोस्त ने उसके शव को करावल नगर के शिव विहार में फेंक दिया।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here