Home Crime दिल्ली में शख्स ने कुत्ते के साथ किया कुकर्म

दिल्ली में शख्स ने कुत्ते के साथ किया कुकर्म

0
दिल्ली में शख्स ने कुत्ते के साथ किया कुकर्म

[ad_1]

1 of 1

Man molests dog in Delhi - Delhi News in Hindi




नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर एक आवारा कुत्ते के साथ कुकर्म किया। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

एक कार्यकर्ता और पीपुल्स फॉर एनिमल्स (पीएफए) के सदस्य ने आरोपी के खिलाफ पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी।

आईएएनएस को मिली एफआईआर के अनुसार, सुभाष नगर निवासी एक व्यक्ति काफी समय से आवारा कुत्तों के यौन शोषण में लिप्त है।

शिकायतकर्ता ने कहा, ”मैंने सोशल मीडिया पर प्रसारित होने वाले वीडियो और फोटो को देखा, जिसने मुझे असहाय जानवरों को निशाना बनाने वाले इस भयानक अपराध के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए प्रेरित किया। यदि इस पर ध्यान नहीं दिया गया, तो मुझे डर है कि यह व्यक्ति भविष्य में महिलाओं के खिलाफ भयानक अपराध करने के लिए आगे बढ़ सकता है।”

एक महिला शिकायतकर्ता ने कहा कि पीएफए के सदस्य के रूप में मैं यह शिकायत तत्काल दर्ज करा रही हूं। मैंने उपरोक्त शिकायत के लिए सहायक फोटो संलग्न किए हैं। मैं आईपीसी और पीसीए अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज करके आरोपियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई का अनुरोध करती हूं।

एफआईआर में कहा गया है, “मादा कुत्ते के साथ बलात्कार का अप्राकृतिक कृत्य पिछले कुछ महीनों से हो रहा है। सबसे हालिया घटना 6 सितंबर को सुबह 6 से 7 बजे के बीच हुई।”

एक अधिकारी ने कहा कि भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 377 और पशु क्रूरता निवारण (पीसीए) अधिनियम की धारा 11 के तहत गुरुवार को मामला दर्ज किया गया है और जांच शुरू की गई है।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here