Home Crime दिल्ली में सुरक्षा गार्ड ने व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या की

दिल्ली में सुरक्षा गार्ड ने व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या की

0
दिल्ली में सुरक्षा गार्ड ने व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या की

[ad_1]

1 of 1

Man stabbed to death by security guard in Delhi - Delhi News in Hindi




नई दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली में एक सुरक्षा गार्ड ने झगड़े के बाद एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बुधवार को बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मृतक की पहचान संगम विहार के रतिया मार्ग निवासी सुनील कुमार के रूप में हुई। पुलिस को चाकूबाजी की एक घटना को लेकर मंगलवार रात 10.18 बजे पीसीआर कॉल मिली।

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने पाया कि सुनील को हमदर्द नगर के एचएएच सेंटेनरी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अधिकारी ने कहा कि हमलावर की पहचान 40 वर्षीय प्रमोद कुमार के रूप में हुई है। कुमार का परिवार रतिया मार्ग में एक स्टोरेज सुविधा के पास रहता था, जहां वह एक सुरक्षा नाइट गार्ड के रूप में काम करता था। उनके बहनोई दिलीप भी आसपास में रहते थे।

सुनील और उनके चार अन्य भाई भी आसपास में रहते हैं और उसी स्टोरेज सुविधा में कार्यरत हैं। मंगलवार शाम वे दिलीप के बेटे का जन्मदिन मना रहे थे। जश्न के बाद उन्होंने साथ में खाना खाया, लेकिन पीड़िता का भाई राम किशोर वहीं रुका रहा।

राम किशोर और प्रमोद के बीच बहस हाथापाई में बदल गई।

राम किशोर घर लौट आया और अपने अन्य भाइयों को बुला लिया, जिससे प्रमोद और सुनील के बीच टकराव शुरू हो गया।

अन्य लोगों के हस्तक्षेप करने के बावजूद, प्रमोद ने सर्विस रोड पर सुनील पर रसोई के चाकू से वार कर दिया।

अधिकारी ने कहा कि सुनील को खून बहने लगा और प्रमोद पीछे परिसर में चला गया। सुनील पास के घर के बरामदे पर बैठा और बेहोश होकर सड़क पर गिर गया। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अपराध में इस्तेमाल किया गया हथियार भी बरामद कर लिया गया है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here