Home Crime दिल्ली में स्विट्जरलैंड निवासी महिला की हत्या के मामले में आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली में स्विट्जरलैंड निवासी महिला की हत्या के मामले में आरोपी गिरफ्तार

0
दिल्ली में स्विट्जरलैंड निवासी महिला की हत्या के मामले में आरोपी गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Accused arrested in the case of murder of Swiss resident woman in Delhi - Delhi News in Hindi




नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने स्विस महिला की हत्या के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। महिला का शव शुक्रवार सुबह पश्चिमी दिल्ली के एक स्कूल के पास मिला था। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार को तिलक मार्ग पुलिस स्टेशन में पुलिस कंट्रोल रूम को इलाके में एमसीडी स्कूल की दीवार के पास एक शव पड़े होने की सूचना मिली थी।

मौके पर पहुंचने पर पता चला कि वह महिला का शव है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “शुरुआती परिस्थितियों से यह हत्या का मामला लग रहा है, इसलिए फॉरेंसिक और क्राइम टीमों को मौके पर बुलाया गया।”

जांच से जुड़े अधिकारी ने कहा, “मौत की परिस्थितियों को समझने में मदद के लिए डीडीयू अस्पताल के डॉक्टरों को भी मौके पर बुलाया गया।” उन्होंने कहा कि बाद में पता चला कि महिला की हत्या की गई थी।

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) विचित्र वीर ने कहा, “हम टेक्निकल और मैन्युअल खुफिया जानकारी के आधार पर आरोपी गुरप्रीत को पकड़ने में सक्षम रहे।”

डीसीपी ने कहा, “मृतक की पहचान और अपराध से जुड़ी परिस्थितियों का पता लगाने के लिए उससे पूछताछ की जा रही है।”

महिला की पहचान लीना बर्जर के रूप में हुई। दोनों की मुलाकात स्विट्जरलैंड में हुई थी। उनके बीच गहरी दोस्ती हो गई और गुरप्रीत अक्सर उसके साथ समय बिताने के लिए स्विट्जरलैंड जाता था।

सूत्रों के अनुसार, गुरप्रीत को किसी दूसरे आदमी के साथ संबंध होने का संदेह हुआ और उसने उसे खत्म करने के लिए एक भयावह योजना बनाई। लीना 11 अक्टूबर को भारत पहुंची, जिसके बाद गुरप्रीत ने उसकी हत्या कर दी।

”शुरुआत में, उसने बर्जर के नाम पर पंजीकृत एक कार के अंदर महिला के निर्जीव शरीर को छुपाया। हालांकि, जब वाहन से बदबू आने लगी, तो उसने उसके शरीर को सड़क के किनारे फेंक दिया और जल्दी से घटनास्थल से फरार हो गया।”

पुलिस ने कार भी जब्त कर ली है।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Accused arrested within the case of homicide of Swiss resident lady in Delhi


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here