Home Crime दिल्ली में 15 वर्षीय लड़की से बलात्कार, हिरासत में आरोपी

दिल्ली में 15 वर्षीय लड़की से बलात्कार, हिरासत में आरोपी

0
दिल्ली में 15 वर्षीय लड़की से बलात्कार, हिरासत में आरोपी

[ad_1]

1 of 1

Rape of 15 year old girl in Delhi, accused in custody - Delhi News in Hindi




नई दिल्ली। दिल्ली में एक किशोर ने अपने आवास पर 15 वर्षीय लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार, अपने माता-पिता के डर के कारण, लड़की ने शुरू में दावा किया कि 29 अक्टूबर को एक ऑटो में उसका अपहरण कर लिया गया और एक सुनसान पार्क में चार नकाबपोश व्यक्तियों ने उसके साथ बलात्कार किया।

उसकी मां उसे एलबीएस अस्पताल ले गई, जहां उसकी जांच की गई। आरोपों की गंभीरता के कारण जांच के लिए एक पुलिस टीम का गठन किया गया।

पुलिस टीम ने इलाके के 100 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की बारीकी से समीक्षा की। उन्होंने 29 अक्टूबर को पीड़िता को पटपड़गंज गांव के एक घर में भागते और 20 मिनट बाद निकलते हुए देखा।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “इसके बाद, पीड़िता की दोबारा जांच की गई। उसने सच्चाई का खुलासा किया और बताया कि वह दिल्ली के पटपड़गंज में किराए के कमरे पर एक नाबालिग से मिलने गई थी, जिससे उसकी दोस्ती थी।”

अपने बयान में खुलासा किया कि उसने उसकी बिना सहमति के उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे और उसने शुरू में अपने माता-पिता के डर से झूठ बोला था।

अधिकारी ने कहा, ”धारा 376 और पॉक्सो अधिनियम की धारा 6 के तहत एफआईआर दर्ज की गई। पुलिस टीम ने सीसीटीवी सबूतों पर भरोसा करते हुए आरोपी को सफलतापूर्वक पकड़ लिया।”

10वीं क्लास की पढ़ाई छोड़ने वाला किशोर किराए के मकान में रह रहा था और एक इंटरनेट-बेस्ड कंपनी के लिए काम कर रहा था।

अधिकारी ने कहा, ”वह पीड़िता से उसकी बिल्डिंग में ब्रॉडबैंड इंस्टॉल करते समय मिला था। पीड़िता का इलाज एम्स अस्पताल में चल रहा है, जबकि किशोर को एक अवलोकन गृह में रखा गया है।”

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here