Home Crime दिल्ली: लिफ्ट देकर लूटने का आरोपी आजादनगर से गिरफ्तार

दिल्ली: लिफ्ट देकर लूटने का आरोपी आजादनगर से गिरफ्तार

0
दिल्ली: लिफ्ट देकर लूटने का आरोपी आजादनगर से गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Delhi: Accused of robbing by giving lift arrested from Azadnagar - Delhi News in Hindi




नई दिल्ली। पुलिस ने दिल्ली के ईस्ट आजादनगर इलाके से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जो लिफ्ट देकर लोगों को लूटता था। आरोपी की पहचान शाहदरा इलाके के गौतम दिवाकर (40) के रूप में हुई है। उसे दो मामलों में भगोड़ा भी घोषित किया गया था और वह गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार था।

दिवाकर पहले भी शहर भर में दर्ज पांच आपराधिक मामलों में शामिल पाया गया था।

पुलिस के मुताबिक, 6 जनवरी को जब शिकायतकर्ता कश्मीरी गेट के पास जीपीओ बस स्टॉप पर बस का इंतजार कर रहा था, दिवाकर ने अपने साथी पंकज और साजन के साथ उसे लिफ्ट की पेशकश की।

विशेष पुलिस आयुक्त (अपराध शाखा) रवींद्र सिंह यादव ने कहा, उन्होंने उसे अपनी वैगन-आर कार में बदरपुर छोड़ने का आश्वासन दिया। शिकायतकर्ता ने लिफ्ट ले ली। कुछ दूर जाने के बाद तीनों आरोपियों ने उससे 75,000 रुपये लूट लिए।

जांच के दौरान पुलिस को दिवाकर के बारे में जानकारी मिली, जो वर्तमान में शाहदरा इलाके के पूर्वी आजाद नगर में कहीं रहता है।

यादव ने कहा, एक जाल बिछाया गया और दिवाकर को पकड़ लिया गया। वह नशे का आदी है और शाहदरा में पेपर शीट लोड-अनलोड करने वाले मजदूर के रूप में काम करता है। बुरे लोगों के संपर्क में आकर बिना मेहनत के पैसा कमाने और अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए उसने अपराध करना शुरू कर दिया।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here