Home Crime दिल्ली हत्याकांड में वांछित अपराधी जयपुर में गिरफ्तार

दिल्ली हत्याकांड में वांछित अपराधी जयपुर में गिरफ्तार

0
दिल्ली हत्याकांड में वांछित अपराधी जयपुर में गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Criminal wanted in Delhi murder case arrested in Jaipur - Delhi News in Hindi




नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने एक 24 वर्षीय अपराधी को गिरफ्तार किया है। यह हत्या के एक मामले में पिछले एक साल से गिरफ्तारी से बचने की कोशिश में जयपुर में छिपा हुआ था।

आरोपी की पहचान संगम विहार निवासी साहिल के रूप में हुई है। उसे भी भगोड़ा घोषित किया जा चुका था। पुलिस के मुताबिक, विशेष इनपुट मिला था कि साहिल जयपुर के कृषि नगर में छिपा हुआ है।

विशेष पुलिस आयुक्त (अपराध) रवींद्र सिंह यादव ने कहा, ”वह लगातार जयपुर के इलाकों में अपनी लोकेशन बदल रहा था। वह काफी समय तक छिपता रहा।

जब वह फरार हुआ था तो उसने किसी भी मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं किया।

पुलिस की टीम ने विशेष इनपुट और स्रोतों के आधार पर कृषि नगर में उसकी मूवमेंट में ध्यान केंद्रित किया और उसे गिरफ्तार करने में सफल हुई।”

पूछताछ के दौरान साहिल ने खुलासा किया कि 2018 में उसकी दोस्ती रितिक और अनुराग से हुई थी। तीनों मई 2022 में संगम विहार में जाहिद नाम के शख्स की हत्या में शामिल थे।

अधिकारी ने आगे कहा कि 22 मई 2022 को संगम विहार में जाहिद और अनुराग के बीच झगड़ा हुए था। अनुराग ने जाहिद पर कई बार चाकू से हमला किया और वे सभी वहां से भाग गए।

अनुराग और ऋतिक को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि साहिल तब से फरार था और गिरफ्तारी से बच रहा था। साहिल ने आगे खुलासा किया कि तब से 2022 तक, वह हरियाणा और राजस्थान में छिपा हुआ था।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here