Home Crime दिल्ली : हिप्नोथेरेपिस्ट के फ्लैट के बाहर 2 लोगों ने की फायरिंग, FIR दर्ज

दिल्ली : हिप्नोथेरेपिस्ट के फ्लैट के बाहर 2 लोगों ने की फायरिंग, FIR दर्ज

0
दिल्ली : हिप्नोथेरेपिस्ट के फ्लैट के बाहर 2 लोगों ने की फायरिंग, FIR दर्ज

[ad_1]

1 of 1

Delhi: 2 people fired outside hypnotherapists flat, FIR registered - Delhi News in Hindi




नई दिल्ली। दिल्ली की सनलाइट कॉलोनी में एक हिप्नोथेरेपिस्ट के किराए के अपार्टमेंट के बाहर दो लोगों द्वारा फायरिंग करने के मामले में दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। रविवार को हुई इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, रविवार सुबह 7.30 बजे सोहेल सिद्दीकी के घर के बाहर फायरिंग की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस की एक टीम को मौके के लिए रवाना किया गया।

शुरुआती जांच के अनुसार, यह पाया गया कि हमलावरों ने हिप्नोथेरेपिस्ट के फ्लैट के दरवाजे पर दो गोलियां चलाईं और बिल्िंडग से बाहर निकलते समय उन्होंने फिर से ग्राउंड फ्लोर पर स्थित एक अन्य घर की खिड़की पर तीन गोलियां चलाईं।

अधिकारी के मुताबिक, सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पता चला कि दोनों हमलावर पैदल आए और पहली मंजिल पर गए, जहां उन्होंने दरवाजा खटखटाया।

अधिकारी ने कहा, हालांकि, किसी ने जवाब नहीं दिया। उनमें में से एक ने ग्राउंड फ्लोर पर भागने से पहले फ्लैट के दरवाजे पर दो गोलियां चलाईं। ग्राउंड फ्लोर पर रेलवे अंडरपास और भोगल बाजार की ओर भागने से पहले उन्होंने तीन राउंड फायरिंग की।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here