Home Crime देवघर में अपराधियों के हमले में दो पुलिस जवानों की मौत

देवघर में अपराधियों के हमले में दो पुलिस जवानों की मौत

0
देवघर में अपराधियों के हमले में दो पुलिस जवानों की मौत

[ad_1]

1 of 1

Two policemen killed in attack by criminals in Deoghar - Ranchi News in Hindi




रांची। झारखंड के देवघर में शनिवार रात अपराधियों के साथ मुठभेड़ में पुलिस के दो जवान मारे गए। ये दोनों जवान देवघर के व्यवसायी सुधाकर झा की सुरक्षा में तैनात थे। मुठभेड़ तब हुई, जब रात लगभग 12.30 बजे अपराधियों ने टाउन थाना क्षेत्र अंतर्गत कृष्णा टॉकीज के पास स्थित व्यवसायी के ठिकाने पर हमला बोलकर गोली-बारी की।

सुरक्षा में तैनात जवानों ने भी जवाबी फायरिंग की, लेकिन वे अपराधियों की गोलियां का निशाना बन गए।

मुठभेड़ के दौरान दोनों पक्षों के बीच तलवारें भी चलीं, जिसमें एक अपराधी घायल हो गया, जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ की खबर पाकर मौके पर पहुंचे देवघर टाउन थाना प्रभारी के.के. कुशवाहा की गाड़ी पर भी अपराधियों ने फायरिंग की।

मारे गए जवानों के नाम रवि मिश्रा और संतोष यादव हैं। दोनों झारखंड के साहिबगंज जिले के रहने वाले थे।

बताया जाता है कि व्यवसायी सुधाकर झा और पप्पू सिंह नामक एक शख्स के बीच विवाद चल रहा था। कुछ दिन पहले पुराने विवाद में सुधाकर झा के एक कर्मचारी पर जानलेवा हमला हुआ था। इसके बाद उन्होंने एसपी से सुरक्षा की मांग की थी। एसपी के आदेश पर दो पुलिस जवानों को उनकी सुरक्षा के लिए प्रतिनियुक्त किया गया था।

शनिवार की देर रात हथियारों से लैस अपराधियों ने जब सुधाकर झा के घर पर हमला बोला तो सुरक्षा गाडरें को संभलने का मौका नहीं मिला। इसके बावजूद उन्होंने जवाबी फायरिंग की, लेकिन सुरक्षित मोर्चे से गोलीबारी कर रहे अपराधियों ने उन्हें ढेर कर दिया।

घटना की सूचना मिलने पर एसपी सुभाष चंद्र जाट, एसडीपीओ पवन कुमार समेत कई पुलिस अधिकारी पहुंचे। मामले की जांच की जा रही है।
–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here