Home Crime दौसा में चुनावी रंजिश के चलते हत्या की साजिश, तीन लोग गिरफ्तार

दौसा में चुनावी रंजिश के चलते हत्या की साजिश, तीन लोग गिरफ्तार

0
दौसा में चुनावी रंजिश के चलते हत्या की साजिश, तीन लोग गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Conspiracy to murder due to election enmity in Dausa, three people arrested - Dausa News in Hindi




दौसा । कोतवाली थाना पुलिस ने 6 दिसंबर को लालसोट बाईपास सिंगवाड़ा पुलिया के पास हुए एक्सीडेंट की घटना का खुलासा करते हुए हत्या के प्रयास के आरोप में ढीगारिया थाना लवाण निवासी मदन लाल गुर्जर (42), कोटा पट्टी थाना लवाण निवासी नंदकिशोर उर्फ नंदू मीणा (25) तथा राजाहेड़ा थाना सदर निवासी सुनील कुमार गुर्जर (22) को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से घटना में प्रयुक्त ईऑन कार बरामद कर ली गई है।

एसपी संजीव नैन बताया कि पीड़ित सीताराम शर्मा ने थाना कोतवाली में एक रिपोर्ट दी। रिपोर्ट में बताया कि 6 दिसंबर को एक अज्ञात कॉलर ने उसे मकान में लाइट फिटिंग के काम के लिए बुलाया था। लालसोट बाईपास सिंगवाड़ा पुलिया के पास बिना नंबर की एक सफेद कार ने उसकी बाइक के जोर से टक्कर मारी, जिससे वह गिर गया। वापस बैक लेकर कार चालक ने टक्कर मारने का प्रयास किया तो वह नाले में कूद गया।

रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर एसएचओ हरफूल मीणा के नेतृत्व में विशेष टीम गठित की गई। गठित टीम द्वारा सोमवार को तकनीकी संसाधनों एवं मुखबिर की सूचना पर घटना का खुलासा करते हुए तीन अभियुक्तों सुनील कुमार गुर्जर नंदकिशोर उस नंदू मीणा एवं मदनलाल गुर्जर को गिरफ्तार किया गया।

चुनावी रंजिश के चलते हुई घटना

ग्राम पंचायत ढीगारिया में हुए सरपंच के चुनाव में अभियुक्त मदन लाल गुर्जर सरपंच प्रत्याशी था चुनाव प्रचार के दौरान पंडित सीताराम शर्मा द्वारा मदनलाल के प्रतिद्वंदी घासीराम का प्रचार किया था। घासीराम उस चुनाव में विजई हो गया, तब से ही मदनलाल रंजिश पाले हत्या के लिए मौके की तलाश में था।


50 हजार रुपयों की दी थी सुपारी

चुनाव में हार के बाद कुछ महीने पहले मदन लाल के भतीजे मुकेश गुर्जर के विरुद्ध रेप का मुकदमा दर्ज हुआ। मदन लाल को उसका शक भी सीताराम पर था। इसके बाद मदन लाल गुर्जर और भतीजे मुकेश गुर्जर व अन्य ने सीताराम की हत्या की सुपारी नंदकिशोर मीना को दे दी।

लूटे गए मोबाइल से कॉल कर बुलाया

नंदकिशोर ने अपने साथी सुनील गुर्जर व सुभाष गुर्जर को वारदात के लिए तैयार किया। जिन्होंने 4 दिसंबर को घटना को गोपनीय रखने के लिए खुरी बापी रोड से एक राहगीर का मोबाइल बात करने के लिए लेकर फरार हो गए। उसी मोबाइल से पीड़ित को कॉल कर घटनास्थल पर बुलाया गया था।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Conspiracy to homicide as a result of election enmity in Dausa, three individuals arrested


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here