Home Crime नाइजीरियाई अभिनेता 7.5 लाख रुपये की ड्रग्स के साथ कर्नाटक में गिरफ्तार

नाइजीरियाई अभिनेता 7.5 लाख रुपये की ड्रग्स के साथ कर्नाटक में गिरफ्तार

0
नाइजीरियाई अभिनेता 7.5 लाख रुपये की ड्रग्स के साथ कर्नाटक में गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Karnataka police arrest Nigerian actor for drug peddling; investigation his connection in film industry - Bengaluru News in Hindi




बेंगलुरु । एक नाइजीरियाई अभिनेता, जो तमिल ब्लॉकबस्टर ‘सिंघम’, ‘विश्वरूपम’ सहित कई अन्य बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा था, उसे बेंगलुरु में ड्रग तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी। पुलिस अब मुंबई, चेन्नई, हैदराबाद और अन्य शहरों के अलावा यहां के चंदन फिल्म उद्योग से उसके संबंधों की जांच कर रही है। कर्नाटक पुलिस ने 45 वर्षीय चेकुमे माल्विन को गिरफ्तार किया, जो मेडिकल वीजा पर यहां के.आर.पुरम के पास भट्टाराहल्ली में रह रहा था। उसे 27 सितंबर को ग्राहकों को ड्रग्स बेचने की कोशिश करते हुए गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने आरोपी व्यक्ति के पास से 15 ग्राम एमडीएमए और 7.5 लाख रुपये मूल्य का 250 एमएल हशीश तेल बरामद किया है।

पुलिस के अनुसार, आरोपी ने हिंदी, कन्नड़, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं सहित 20 भारतीय फिल्मों में अभिनय किया है। वह कन्नड़ फिल्मों “अन्नाबॉन्ड” और “परमात्मा” में भी लोकप्रिय अभिनय कर चुका है।

आरोपी ने न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी नाइजीरिया और मुंबई में फिल्म एक्टिंग का कोर्स किया था। पुलिस ने बताया कि उसने तीन नाइजीरियाई फिल्मों में भी काम किया है।

पुलिस ने कहा कि आरोपी ने जल्दी पैसा बनाने के लिए ड्रग तस्करी की है। पुलिस ने उसे नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सबस्टेंस एक्ट, 1985 के तहत गिरफ्तार किया है। आगे की जांच जारी है।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Karnataka police arrest Nigerian actor for drug peddling; investigation his connection in film industry



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here