Home Crime नागपुर में दंपति ने 12 साल की घरेलू सहायिका को भयानक यातना दी

नागपुर में दंपति ने 12 साल की घरेलू सहायिका को भयानक यातना दी

0
नागपुर में दंपति ने 12 साल की घरेलू सहायिका को भयानक यातना दी

[ad_1]

1 of 1

Couple brutally tortures 12 year old domestic help in Nagpur - Nagpur News in Hindi




नागपुर। नागपुर में एक दंपति ने घरेलू सहायिका के रूप में कार्यरत एक 12 वर्षीय लड़की को भयानक यातना दी है। दंपति ने कथित तौर पर नाबालिग घरेलू नौकरानी को पीड़ा पहुंचाने के लिए गर्म तवे, गर्म चाकू और यहां तक कि सिगरेट का भी इस्तेमाल किया।

दंपति ने बेंगलुरु की यात्रा के दौरान उसे चार दिनों तक घर में लावारिस छोड़ दिया, जिससे वह संकट की स्थिति में आ गई थी।

पीड़िता को तीन साल पहले नागपुर की अथर्व नगरी सोसाइटी में दंपति के आवास पर घरेलू काम करने के लिए बेंगलुरु से लाया गया था।

एनजीओ कार्यकर्ता शीतल पाटिल ने कहा, ”जब भी वह (घरेलू नौकरानी) अपने कर्तव्यों में गलती करती थी तो दंपति उसे गर्म बर्तन या सिगरेट से दागते थे।”

पीड़िता की दुर्दशा तब और बदतर हो गई जब बेंगलुरु में दंपति की अनुपस्थिति के साथ ही बिजली गुल हो गई। इसी दौरान लड़की ने मदद के लिए फोन करने का मौका भुनाया। उसकी चीखें पड़ोसियों तक पहुंचीं, जिन्होंने एकजुट होकर दरवाजा तोड़ा और उसे सदमे की हालत में पाया। लड़की के शरीर पर जलने के निशान थे।

पीड़िता की गहन चिकित्सा जांच की गई जिसमें यातना के चिंताजनक सबूत सामने आए, जिसकी पुष्टि पुलिस अधिकारी विक्रांत सांगाने ने की।

आरोपी जोड़े को बेंगलुरु पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और बाद में नागपुर पुलिस को सौंप दिया। दंपति के खिलाफ मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई पहले से ही चल रही है।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here