Home Crime नाबालिग के अपहरण में 5000 रुपए का इनामी बीकानेर से गिरफ्तार, अपहर्ता दस्तयाब

नाबालिग के अपहरण में 5000 रुपए का इनामी बीकानेर से गिरफ्तार, अपहर्ता दस्तयाब

0
नाबालिग के अपहरण में 5000 रुपए का इनामी बीकानेर से गिरफ्तार, अपहर्ता दस्तयाब

[ad_1]




बाड़मेर। नाबालिग के अपहरण में 5 महीनों से फरार चल रहे 5000 रुपए के इनामी शीशपाल जाट पुत्र तोलाराम निवासी देराजसर जिला बीकानेर को चौहटन पुलिस ने बीकानेर से दस्तयाब कर गिरफ्तार कर लिया। अपहृत नाबालिग को कोर्ट के निर्देश पर परिजनों को सौंपा गया है।
एसपी दिगंत आनंद ने बताया कि 1 जनवरी को ताना धनाऊ पर एक नाबालिग लड़की के अपहरण की रिपोर्ट परिजनों द्वारा दर्ज कराई गई थी। अनुसंधान के दौरान नाबालिग का अपहरण बीकानेर के शीशपाल जाट द्वारा करना सामने आया। इस पर धनाऊ और चौहटन पुलिस की टीमों द्वारा बीकानेर में आरोपी के घर और संभावित स्थानों पर तलाश की, मगर कोई सुराग नहीं लगा।
इसी दौरान परिजनों ने जोधपुर हाईकोर्ट में हैबियस कार्पस रिट दायर कर दी। इस पर आरोपी और भगवैया की दस्तयाबी पर एसपी ऑफिस से 5000 रुपए के इनाम की घोषणा की गई। एएसपी सत्येंद्र पाल सिंह व सीओ धर्मेंद्र डूकिया के निर्देशन तथा एसएचओ चौहटन भूटा राम के नेतृत्व में टीम गठित की गई।
गत 12 मई को एसएचओ भूटाराम मय टीम के आरोपी शीशपाल और नाबालिग की तलाश में बीकानेर पहुंचे।
जिले में संभावित गांवों में लगातार चार दिन तक सादा वस्त्रों में रेकी करते हुए शीशपाल के रहवासी ठिकाने का पता लगा 16 मई को थाना नया शहर पुलिस टीम की सहायता से जयमलसर गांव में एक बेरे पर दबिश दी। मगर पुलिस की भनक पाते ही वे फरार हो गए।
पुलिस टीम ने पैदल ही पीछा कर एक सुनसान खेत से दोनों को दस्तयाब किया। नाबालिग को जोधपुर हाई कोर्ट के आदेशानुसार उसके माता-पिता को सुपुर्द किया गया। आरोपी शीशपाल को गिरफ्तार कर अनुसंधान किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे



[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here