Home Crime नाबालिग लड़की से बलात्कार, हत्या के आरोप में 16 साल का लड़का गिरफ्तार

नाबालिग लड़की से बलात्कार, हत्या के आरोप में 16 साल का लड़का गिरफ्तार

0
नाबालिग लड़की से बलात्कार, हत्या के आरोप में 16 साल का लड़का गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

16-year-old boy arrested for rape, murder of minor girl in Karnataka - Bengaluru News in Hindi




कलबुर्गी (कर्नाटक) । कर्नाटक के कलबुर्गी जिले में एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म और हत्या के मामले में 16 वर्षीय एक लड़के को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। जांच में पता चला है कि आरोपी लड़का पोर्न देखने का आदी था। पुलिस ने कहा कि वह ज्यादातर समय मोबाइल पर अश्लील वीडियो देखता था।

आरोप है कि मंगलवार की शाम 15 साल की नाबालिग लड़की से आरोपी ने सामूहिक दुष्कर्म किया और फिर उसकी हत्या कर दी।

कलबुर्गी की पुलिस अधीक्षक ईशा पंत ने एक विशेष टीम का गठन किया, जिसने 24 घंटे के भीतर तीन नाबालिगों को गिरफ्तार किया। हालांकि जांच के दौरान पता चला कि 16 वर्षीय आरोपी नाबालिग ने वारदात को अंजाम दिया है।

आरोपी बच्ची को घसीटकर गन्ने के खेत में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने उसके सीने पर बड़े पत्थर से वार किया था और दुपट्टे से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद लड़का फरार हो गया।

बच्ची के शरीर पर चारों तरफ खरोंच के निशान हैं। पुलिस ने कहा कि आरोपी ने पीड़िता के घर से बाहर निकलने पर उसका पीछा किया। पुलिस ने कहा कि उसने उसके खिलाफ शिकायत करने के डर से उसकी हत्या कर दी।

पंत ने मामले का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को एक लाख रुपये नकद इनाम देने की घोषणा की। उसने यह भी कहा है कि मामले में आरोप पत्र जल्द ही अदालत में पेश किया जाएगा।

पीड़िता मंगलवार दोपहर तीन बजे घर से बाहर गई थी। काफी देर तक जब नहीं लौटी तो परिजन उसकी तलाश करने लगे। अंत में, ग्रामीणों ने उसकी सैंडल देखी और लड़की का शव गन्ने के खेत के पास पाया।

पुलिस ने कहा कि लड़की नौवीं कक्षा में पढ़ रही थी और अपने रिश्तेदार के यहां रह रही थी। आरोपी की त्वरित पहचान से स्थानीय लोगों ने पुलिस विभाग की सराहना की है।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here