Home Crime नूंह में 9336 अवैध शराब की बोतलों को ले जाते हुए ट्रक को किया काबू

नूंह में 9336 अवैध शराब की बोतलों को ले जाते हुए ट्रक को किया काबू

0
नूंह में 9336 अवैध शराब की बोतलों को ले जाते हुए ट्रक को किया काबू

[ad_1]




नूंह। हरियाणा पुलिस की सीआईए नूंह टीम ने ट्रक में प्लाईवुड़ के नीचे अवैध शराब भरकर ले जाते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस की टीम ने ट्रक में से 9336 बोतले अवैध शराब की बरामद की है जिसकी अनुमानितः कीमत लगभग पचास लाख रूपए है।
सीआईए नूंह प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि सीआईए स्टाफ में तैनात सहायक उप-निरीक्षक भूपेन्द्र सिंह अपनी टीम के साथ गश्त पर था। उसी समय गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि एक ट्रक चालक अपने ट्रक में अवैध अग्रेजी शराब भरकर बेचने के लिए केएमपी रोड़ कुंडली से पलवल होते हुए बिहार जा रहा है।
सूचना के आधार पर टीम द्वारा उपरोक्त स्थान पर नाकाबन्दी शुरू की गई। कुछ समय बाद उक्त गाडी आती हुई दिखाई दी, जिसको पुलिस टीम ने रोककर चालक का नाम पता पूछा तो चालक ने अपना नाम अशोक कुमार पुत्र आईदान सिंह निवासी दुन्गरा जिला बाडमेर राजस्थान बतलाया। नियमानुसार गाडी की तलाशी लेने पर गाड़ी में प्लाईवुड़ के नीचे अंग्रेजी शराब की अलग-2 मार्का की कुल 9336 बोतले बरामद की गई।
गाड़ी चालक से कागजात मांगने पर चालक ने जोधपुर राजस्थान से सिलीगुड़ी पश्चिम बंगाल के लिए प्लाईवुड़ की एक फर्जी बिल पेश किया तथा बरामद शराब के संबंध में कोई कागजात पेश नहीं किए। पुलिस द्वारा अवैध शराब को कब्जे में लेकर ट्रक चालक के खिलाफ थाना रोजकामेव में संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस द्वारा ट्रक चालक को नियमानुसार गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे



[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here