Home Crime नोएडा: कंपनी से 13 लाख से ज्यादा के सैमसंग के फोन गायब करने वाले तीन गिरफ्तार, 72 फोन बरामद

नोएडा: कंपनी से 13 लाख से ज्यादा के सैमसंग के फोन गायब करने वाले तीन गिरफ्तार, 72 फोन बरामद

0
नोएडा: कंपनी से 13 लाख से ज्यादा के सैमसंग के फोन गायब करने वाले तीन गिरफ्तार, 72 फोन बरामद

[ad_1]

1 of 1

Noida: Three arrested for missing Samsung phones worth more than Rs 13 lakh from the company, 72 phones recovered - Greater Noida News in Hindi




ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना इलाके में एक कंपनी से डिलीवरी के लिए जाते वक्त सैमसंग के मोबाइल को गायब करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से 72 सैमसंग के फोन बरामद हुए हैं। गायब किए गए फोनों की कीमत 13 लाख रुपए से ज्यादा बताई गई है।

पुलिस ने बताया कि 20 फरवरी को शैडोफैक्स कंपनी से एक्सपोर्ट करते समय 80 मोबाइल (ए-15 5जी) के गबन को लेकर सूरजपुर थाने में मामला दर्ज कराया गया था। इस मामले की जांच के दौरान 48 घंटे के भीतर रवि गौड़, दिनेश और अनिल कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने कंपनी से फोन चुराने की साजिश रची। रवि गौड़ ने कंपनी में ड्राइवर का काम शुरू कर दिया। योजना के तहत 8 से 14 फरवरी के बीच 80 सैमसंग के मोबाइल गायब किए। उनमें से 8 मोबाइल फोन अनजान लोगों को 80,000 रुपए में बेचे गए।

पुलिस ने बचे हुए 72 मोबाइल फोन को किराए के मकान से बरामद कर लिया।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Noida: Three arrested for lacking Samsung telephones price greater than Rs 13 lakh from the corporate, 72 telephones recovered


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here