Home Crime नोएडा: पुलिस और फ्लैटो से चोरी करने वाले बदमाशो के बीच मुठभेड़, दो गिरफ्तार, दो फरार

नोएडा: पुलिस और फ्लैटो से चोरी करने वाले बदमाशो के बीच मुठभेड़, दो गिरफ्तार, दो फरार

0
नोएडा: पुलिस और फ्लैटो से चोरी करने वाले बदमाशो के बीच मुठभेड़, दो गिरफ्तार, दो फरार

[ad_1]

1 of 1

Noida: Encounter between police and criminals who stole from flats, two arrested, two absconding - Noida News in Hindi




नोएडा। नोएडा पुलिस और ऑटो सवार बदमाशों के बीच शुक्रवार देर रात हुई मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने के बाद घायल हो गया। उसे मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया जबकि उसके तीन साथी मौके से फरार हो गए। एक को बाद में कांबिंग ऑपरेशन में पकड़ लिया गया जबकि अन्य दो को पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा कांबिंग की जा रही है।

बदमाशों का यह गैंग बंद पड़े घरों से चोरी किया करता था। पहले वे रेकी करते थे और उसके बाद बंद पड़े मकान पर धावा बोलकर चोरी करते थे।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 8 दिसंबर को थाना सेक्टर-39 पुलिस द्वारा सेक्टर-105 नोएडा के पास बैरियर लगाकर चेकिंग की जा रही थी। चेकिंग के दौरान एक ऑटो को रोकने का इशारा किया तो ऑटो चालक ने पुलिस टीम पर फॉयरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस द्वारा एक बदमाश आमिर के पैर में गोली लगने के कारण घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है।

अभियुक्त के तीन साथी ताहिर, कल्लू और दानवीर मौके से फरार हो गये जिनमें से अभियुक्त ताहिर को कांबिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया है। अन्य दो की तलाश की जा रही है। सभी अभियुक्त शातिर किस्म के अपराधी हैं जो 22 नवंबर को सेक्टर-40 स्थित मकान और 23 नवंबर को सेक्टर-105 स्थित मकान में चोरी की गयी थी। अभियुक्तों के कब्जे से एक अवैध तमंचा, दो जिन्दा कारतूस और एक खोखा, एक अवैध चाकू, घटना में इस्तेमाल ऑटो तथा घरो से चोरी किया गया कीमती सामान और नगदी बरामद हुई है। बदमाशों के अन्य आपराधिक इतिहास के सम्बन्ध में जानकारी जुटाई जा रही है।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Noida: Encounter between police and criminals who stole from flats, two arrested, two absconding


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here