Home Crime पंडित द्वारा 6ठी बेटी की भविष्यवाणी करने पर पति ने पत्नी पर किया हमला

पंडित द्वारा 6ठी बेटी की भविष्यवाणी करने पर पति ने पत्नी पर किया हमला

0
पंडित द्वारा 6ठी बेटी की भविष्यवाणी करने पर पति ने पत्नी पर किया हमला

[ad_1]

1 of 1

Man attacks wife after priest predicts 6th daughter for them - Lucknow News in Hindi




बदायूं (उत्तर प्रदेश)। पंडित द्वारा छठी बेटी पैदा होने की भविष्यवाणी करने पर कथित तौर एक व्यक्ति ने नशे की हालत में अपनी 4 महीने की गर्भवती पत्नी पर हमला कर दिया। पंडित ने कहा था, “उनका छठा बच्चा भी एक लड़की ही होगा”। महिला का बरेली में एक चिकित्सा सुविधा में इलाज चल रहा है और उसकी हालत गंभीर बताई गई है। महिला 5 नाबालिग बेटियों की मां है।

यह घटना शनिवार को सिविल लाइंस इलाके में हुई थी।

पुलिस के अनुसार, 43 वर्षीय मजदूर पन्नालाल नशे में धुत होकर घर आया और उसने पत्नी को गर्भपात कराने के लिए कहा। जब अनीता ने इनकार कर दिया तो पन्नालाल ने उसके पेट पर हंसिये से हमला कर दिया।

आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने अनीता को जिला अस्पताल पहुंचाया।

जिला अस्पताल में आपातकालीन चिकित्सा अधिकारी डॉ. राजेश कुमार वर्मा ने कहा, “एक महिला को पेट और छाती पर कई चोटों के साथ अस्पताल लाया गया था। उसकी चोटें गंभीर थीं और संभवत: तेज धार वाले हथियार से उस पर हमला किया गया था। हमने उसे एक उच्च चिकित्सा सुविधा में रेफर कर दिया है।”

अनीता के छोटे भाई रवि कुमार ने कहा, “मेरे जीजा मेरी बहन को 5 बेटियों को जन्म देने के कारण अक्सर मारते थे। यहां तक कि मेरे माता-पिता ने भी समस्या को हल करने की कोशिश की, लेकिन किसी ने भी नहीं सोचा था कि वह ऐसा क्रूर कदम उठाएगा।”

सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन के एसएचओ सुधाकर पांडे ने कहा, “हमने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।”

एसएचओ ने कहा कि वे इस संबंध में मामला दर्ज करने के लिए महिला के परिवार की ओर से लिखित शिकायत का इंतजार कर रहे हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here