Home Crime पश्चिम बंगाल : बर्दवान में तृणमूल कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या

पश्चिम बंगाल : बर्दवान में तृणमूल कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या

0
पश्चिम बंगाल : बर्दवान में तृणमूल कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या

[ad_1]

1 of 1

West Bengal: Trinamool Congress leader shot dead in Burdwan - Kolkata News in Hindi




कोलकाता | पश्चिम बंगाल के पूर्वी बर्दवान जिले के केतुग्राम में गुरुवार सुबह तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के एक नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान 45 वर्षीय दुलाल शेख के रूप में हुई है। पुलिस टीएमसी नेता की हत्या की जांच कर रही है। जिले के टीएमसी नेताओं ने दावा किया कि हत्या कुछ पारिवारिक समस्या का नतीजा है। हालांकि, स्थानीय भाजपा नेताओं ने दावा किया है कि हत्या क्षेत्र में अवैध रेत खनन को लेकर सत्तारूढ़ दल में आपसी कलह का नतीजा है। पता चला है कि मृतक रेत सहित निर्माण सामग्री का कारोबारी था।

रिपोर्ट के अनुसार, गुरुवार को दुलाल शेख सड़क किनारे एक स्टॉल पर चाय पी रहे थे, तभी बाइक पर आए कुछ नकाबपोश बदमाशों ने उन्हें नजदीक से गोली मार दी। जिससे उनकी मौत हो गई।

तृणमूल पंचायत सदस्य साले हसन ने दावा किया कि पूरी हत्या पारिवारिक कलह का नतीजा है। उसके सहयोगी मिथुन मिया ने दावा किया कि कथित तौर पर हत्यारे बाहर से आए थे। उन्होंने कहा, यह सच है कि मृतक तृणमूल कांग्रेस के एक्टिव नेता थे। लेकिन हमारी पार्टी का इस दुखद घटना से कोई संबंध नहीं है।

हालांकि, स्थानीय भाजपा नेता कृष्णा घोष ने दावा किया कि अवैध रेत खनन में हिस्सेदारी को लेकर क्षेत्र में स्थानीय तृणमूल नेताओं के साथ काफी समय से अंदरूनी कलह चल रही थी। उन्होंने कहा, दुलाल शेख की हत्या उसी आपसी कलह का नतीजा है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here