Home Crime पश्चिम बंगाल : महिला को निर्वस्त्र घुमाने के आरोप में 6 गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल : महिला को निर्वस्त्र घुमाने के आरोप में 6 गिरफ्तार

0
पश्चिम बंगाल : महिला को निर्वस्त्र घुमाने के आरोप में 6 गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

West Bengal: 6 arrested for making woman walk naked - Kolkata News in Hindi




कोलकाता। पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार जिले के पश्चिम चेंगमार गांव में विवाहेतर प्रेम संबंध रखने के आरोप में एक महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने के आरोप में मंगलवार को छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने कहा कि पांच अन्य लोग फरार हैं तथा उनकी तलाश की जा रही है।

पुलिस के अनुसार, घटना गुरुवार रात की है। अलीपुरद्वार जिले के कुमारग्राम थाना क्षेत्र के पश्चिम चांगमारी गांव में आदिवासी समुदाय के ग्रामीणों के एक समूह ने एक आदिवासी महिला को प्रताड़ित किया, उसके कपड़े फाड़े और उसे निर्वस्त्र घुमाया।

आरोप है कि महिला अपने पति को छोड़कर दूसरे पुरुष के साथ चली गई थी लेकिन छह महीने बाद गुरुवार को अपने पति के पास वापस आ गई। घटना के बाद महिला अपने मायके चली गई और पुलिस को पूरी घटना का कोई सुराग नहीं लगा।

पुलिस को इसकी जानकारी रविवार को तब हुई जब घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि गांव लौटने पर ग्रामीणों ने उसे घेर लिया। कंगारू अदालत में, गांव के बुर्जुगों ने पड़ोसी गांव के एक व्यक्ति के साथ उसके कथित विवाहेतर संबंध के लिए सजा के रूप में कपड़े उतारने का फैसला किया।

वीडियो में महिला को यह कहते हुए सुना जा सकता है, मरिया ना कितना मरियेगा । पश्चिम बंगाल पुलिस की एक टीम असम गई और महिला को वापस घर ले आई और फिर उसने घटना के खिलाफ शिकायत दर्ज की. शिकायत के अनुसार इस पूरी घटना में 11 लोग शामिल थे और उनमें से छह को अब तक गिरफ्तार किया जा चुका है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, बाकी दोषियों की तलाश की जा रही है और कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here