Home Crime पाकिस्तानी एजेंट ने ईरान में गुजरात के जोड़े को बनाया बंधक, मांगी फिरौती

पाकिस्तानी एजेंट ने ईरान में गुजरात के जोड़े को बनाया बंधक, मांगी फिरौती

0
पाकिस्तानी एजेंट ने ईरान में गुजरात के जोड़े को बनाया बंधक, मांगी फिरौती

[ad_1]

1 of 1

Pakistani agent held Gujarat couple hostage in Iran, demanded ransom - Ahmedabad News in Hindi




अहमदाबाद। संयुक्त राज्य अमेरिका में अवैध रूप से प्रवेश करने की योजना बना रहे गुजरात के एक युवा जोड़े को ईरान में एक पाकिस्तानी एजेंट ने बंधक बना लिया है। एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, यह पाकिस्तानी एजेंट पंकज पटेल (29) और उनकी पत्नी निशा पटेल (29) को छुड़ाने के लिए मोटी फिरौती की मांग कर रहा है।

पुलिस उपायुक्त (अपराध) चैतन्य मांडलिक ने बताया कि कृष्णानगर थानाक्षेत्र में नरोदा इलाके में इस मामले की प्राथमिकी दर्ज की जा रही है।

वहीं अहमदाबाद सिटी क्राइम ब्रांच ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि, यह घटना देश के बाहर हुई थी, इसलिए अपराध शाखा ईरान में भारतीय दूतावास से संपर्क करेगी, साथ ही अहमदाबाद के नरोदा निवासी बंदी जोड़े की सुरक्षित रिहाई के लिए सभी आवश्यक जानकारी देगी।

बंधक बनाये गए इस युवा जोड़े के परिवार वालों ने कृष्णानगर पुलिस को बताया कि पंकज पटेल और निशा पटेल ने संयुक्त राज्य अमेरिका में अपने अवैध प्रवेश को लेकर हैदराबाद स्थित एक एजेंट से सहायता मांगी थी। एजेंट के कहने पर ही दोनों की हवाई टिकट की व्यवस्था की गई थी। उनकी इस योजना में तेहरान और ईरान में उतरना शामिल था।

जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले तेहरान हवाई अड्डे पर पति-पत्नी की मुलाकात एक पाकिस्तानी एजेंट से हुई, जिसने होटल ले जाने के बहाने से पति-पत्नी को बंदी बनाया।

अपहरण करने वालों ने पंकज पटेल पर शारीरिक हमला किया और उसके परिवार को एक दर्दनाक वीडियो भेजा, जिसमें युगल की रिहाई के लिए मोटी फिरौती की मांग की गई थी।

जानकारी के मुताबिक क्राइम ब्रांच और संबंधित एजेंसियां उनकी सुरक्षित वापसी को लेकर लगातार प्रयास कर रही हैं। बताया जा रहा है कि इसके लिए ईरान में भारतीय दूतावास से भी संपर्क किया जाएगा।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here