Home Crime पानीपत: छात्रा की मोबाइल पर वीडियो एडिट कर बनाई अश्लील वीडियो, 9वीं की छात्रा ने जहर खाकर दी जान

पानीपत: छात्रा की मोबाइल पर वीडियो एडिट कर बनाई अश्लील वीडियो, 9वीं की छात्रा ने जहर खाकर दी जान

0
पानीपत: छात्रा की मोबाइल पर वीडियो एडिट कर बनाई अश्लील वीडियो, 9वीं की छात्रा ने जहर खाकर दी जान

[ad_1]

1 of 1

Panipat: Girl student made obscene video by editing video on her mobile, 9th class student committed suicide by consuming poison. - Panipat News in Hindi




पानीपत। पानीपत शहर में मनचलों की ब्लैकमेलिंग से परेशान नौवीं कक्षा की 14 वर्षीय छात्रा ने सल्फास खा लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। दरअसल, कुछ मनचलों ने किशोरी और उसकी नाबालिग बड़ी बहन की स्कूल आने जाने के दौरान की वीडियो बनाकर उसे एडिट कर अश्लील बना दिया, जिसके बाद वह उन्हें ब्लैकमेल करने लगे। लगातार रुपए की डिमांड के चलते छात्रा परेशान रहने लगी और उसने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मामले की शिकायत पर पुलिस ने 2 आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 305 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी देते हुए नारी तू नारायणी उत्थान समिति अध्यक्ष सविता आर्य ने बताया कि मामला पुराना औद्योगिक थाना क्षेत्र के जाटल रोड का है। जहां एक स्कूल में दो सगी बहनें नौवीं और 11वीं कक्षा में पढ़ती थीं। जब दोनों बहन स्कूल से आती जाती थीं, तो उन्हें रास्ते में कुछ मनचले परेशान करते थे। इतना ही नहीं मनचलों ने दोनों बहनों की आते-जाते के दौरान की वीडियो भी बना ली और छोटी बहन की वीडियो को एडिट कर अश्लील बना दिया। इसके बाद आपराधिक प्रवृत्ति के युवकों ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और रुपए की डिमांड की। आरोपी लड़की को ब्लैकमेल कर 2 हजार रुपए भी ले चुके थे। अब वह लड़की से और ज्यादा रुपए की मांग कर रहे थे। रुपए न देने पर फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी।
लड़की लगातार परेशान रहने लगी, जिसके चलते उसने रात को सोते वक्त सल्फास खा लिया। सुबह उठकर जब वह खाना खाने लगी तो उसे उल्टियां होने लगी। इस दौरान उसने परिजनों को आपबीती बताई। आनन-फानन उसे मॉडल टाउन स्थित एक निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां से पुलिस को भी सूचित किया गया। अस्पताल में पुलिस छात्रा के बयान दर्ज करके आई और देर शाम लड़की की मौत हो गई। इसके बाद से आरोपी फरार हैं। सविता आर्य का कहना है कि अगर बयान लेने के बाद ही पुलिस मामले में कार्रवाई करती, तो आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होते।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Panipat: Girl pupil made obscene video by modifying video on her cellular, ninth class pupil dedicated suicide by consuming poison.


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here