Home Crime पिस्तौल दिखाकर करता था पत्नी से मारपीट, पुलिस से की शिकायत

पिस्तौल दिखाकर करता था पत्नी से मारपीट, पुलिस से की शिकायत

0
पिस्तौल दिखाकर करता था पत्नी से मारपीट, पुलिस से की शिकायत

[ad_1]

1 of 1

Used to beat up his wife by showing pistol, complained to the police - Noida News in Hindi




नोएडा। नोएडा पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जिसके पास से विदेशी पिस्तौल बरामद हुई है। उसकी इस पिस्तौल की जानकारी किसी और ने नहीं बल्कि उसकी ही पत्नी ने पुलिस को दी। नोएडा के सेक्टर-121 की क्लियो काउंटी सोसाइटी में रहने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने घरेलू विवाद में पत्नी के साथ मारपीट की और उस पर पिस्तौल तान दी। पत्नी ने पुलिस को फोन किया। उसने पुलिस को खुद बताया कि उसके पति के पास अवैध पिस्टल है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से अवैध विदेशी पिस्तौल और कारतूस बरामद कर लिए। से पिस्टल चेकोस्लोवाकिया की है। इसकी कीमत करीब ढाई लाख रुपए के आसपास बताई जा रही है।

क्लियो काउंटी सोसाइटी निवासी नेहा ने बताया कि उसका पति अमित पवार उसके साथ मारपीट करता है। उसके पास अवैध पिस्तौल है। आरोपी उसे जान से मारने की फिराक में है। अमित ने नशे में उन पर पिस्तौल तान दी थी, वह किसी तरह जान बचाकर भागीं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी पति को हिरासत में ले लिया। तलाशी में उसके पास चेकोस्लोवाकिया की पिस्तौल और कारतूस बरामद हुए।

पुलिस के अनुसार पिस्तौल विदेशी है, जिसे अवैध रूप से आरोपी ने अपने पास रखा था। इस बारे में जांच की जा रही है कि उसने पिस्तौल कहां से खरीदी। आरोपी की 14 वर्ष की बेटी भी है। पति-पत्नी के बीच लंबे समय से घरेलू विवाद चल रहा है। जिसके चलते हर बार वो अपनी पत्नी को पिस्टल दिखाकर उसके साथ मारपीट करता था। पत्नी ने परेशान होकर देर रात पुलिस को फोन किया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी अमित को गिरफ्तार किया।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here