Home Crime पुलिसकर्मियों से कोरोना रोकथाम के लिए सजगता से कार्य करने का आव्हान

पुलिसकर्मियों से कोरोना रोकथाम के लिए सजगता से कार्य करने का आव्हान

0
पुलिसकर्मियों से कोरोना रोकथाम के लिए सजगता से कार्य करने का आव्हान

[ad_1]

1 of 1

Policemen are called upon to work with caution to prevent corona - Jaipur News in Hindi




जयपुर। कारोनो महामारी के संक्रमण की रोकथाम के लिए महानिदेशक पुलिस भूपेन्द्र सिंह ने प्रदेश के पुलिसकर्मियों को पूर्ण तत्परता एवं सजगता से कार्य करने का आव्हान किया।

डीजीपी भूपेंद्र सिंह ने पुलिस कर्मियों को भेजे संदेश में कोरोना की रोकथाम के लिए अपने राजकीय दायित्वों के साथ ही जिम्मेदार नागरिक की भूमिका निभाकर आमजन को कोरोना से बचाव के लिए अनिवार्य रुप से फेस मास्क को उपयोग करने, सोशल डिस्टेंसिंग की सख्ती से पालना करने एवं कोरोना से बचाव के लिए जारी समस्त दिशा-निर्देशों की पालना करने के लिए प्रेरित और प्रोत्साहित करने का आग्रह किया।

उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान सभी ने पूरी जिम्मेदारी के साथ अपने दायित्वों का कुशलतापूर्वक निर्वहन किया। पुलिसकर्मियों की ओर से वंचित वर्ग, बीमार व्यक्तियों, बुजुर्गों व बच्चों के प्रति संवेदनशीलता के साथ किए गए कार्यों की व्यापक स्तर पर सराहा गया। साथ ही अतिवृष्टि के दौरान आपदा राहत, नववर्ष पर ऊनी वस्त्र वितरण, बेघरों के पुर्नवास, वंचित वर्ग की मदद, मृत्यु भोज जैसी कुरीतियों की रोकथाम आदि सकारात्मक कार्यों से राजस्थान पुलिस कर्मियों के प्रति आमजन का सम्मान निरंतर बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से स्वयं तथा परिवारजन के साथ ही आमजन को सुरक्षित रखने के लिए हेल्थ प्रोटोकॉल को पूर्ण गंभीरता से लागू करने की आवश्यकता है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here