Home Crime पुलिस से बचने के लिए जयपुर में लूटी कार, चार बदमाश गिरफ्तार

पुलिस से बचने के लिए जयपुर में लूटी कार, चार बदमाश गिरफ्तार

0
पुलिस से बचने के लिए जयपुर में लूटी कार, चार बदमाश गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Police looted car to escape in Jaipur, four miscreants arrested - Jaipur News in Hindi




जयपुर। टोंक में फायरिंग के वांछित बदमाशों ने नाकाबंदी में पुलिस से बचने के लिए जयपुर के तुंगा इलाके से लग्जरी कार हथियार के दम पर लूटी थी। तुंगा थाना पुलिस ने मंगलवार शाम मामले में चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

थानाधिकारी रमेश मीना ने बताया कि लूट मामले में बदमाश जितेन्द्र उर्फ जीतू (19) निवासी बरोनी टोंक, बाबूलाल जाट (27) निवासी तन तमडिया चाकसू, विष्णु चौधरी (24) निवासी कुम्हारियों का वास वाटिका शिवदासपुरा हाल कुआ कच्ची बस्ती निवाई और सुरज शर्मा (20) निवासी झुझारपुरा निवाई टोंक हाल वार्ड नंबर-2 जमात निवाई टोंक को गिरफ्तार किया गया है।

बदमाशों के खिलाफ टोंक जिले में फायरिंग व लूट के करीब 6 अपराधिक प्रकरण दर्ज है। टोंक पुलिस की ओर से चारों बदमाशों को अपराधिक वारदात में गिरफ्तार किया गया, जिसके पास से जयपुर के तूंगा से लूटी कार बरामद की गई। टोंक जेल में बंद चारों बदमाशों को मंगलवार शाम प्रोडेक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर लाया गया है।

अपनी कार छोड़ी, लूटी दूसरी कार – चारों बदमाशों ने टोंक जिले में फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया। 17 जुलाई की दोपहर को नाकाबंदी से बचते हुए चारों बदमाश अल्टो कार में सवार होकर जयपुर आ पहुंचे। शंकर विहार जगतपुरा निवासी भवानी सिंह व उसके दोस्त प्रदीप के साथ वर्ना कार में जा रहा था। तूंगा इलाके स्थित देवगांव में बदमाशों ने अपनी अल्टो कार आगे लगाकर उन्हें रोक लिया। देशी कट्टा के दम पर दोनों को कार से नीचे उतारा। जिसके बाद अल्टो कार मौके पर छोडक़र उनकी वर्ना कार लेकर फरार हो गए। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि पुलिस नाकाबंदी से बचने के लिए अल्टो कार छोडक़र वर्ना कार लूटी थी।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here