Home Crime प्रेमिका से मिलने गए युवक को लड़की के परिजनों ने पीट-पीटकर मार डाला

प्रेमिका से मिलने गए युवक को लड़की के परिजनों ने पीट-पीटकर मार डाला

0
प्रेमिका से मिलने गए युवक को लड़की के परिजनों ने पीट-पीटकर मार डाला

[ad_1]

1 of 1

The girls relatives beat the young man who went to meet his girlfriend to death - Ranchi News in Hindi




रांची। झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले के हाटगम्हरिया थाना क्षेत्र में प्रेमिका से मिलने गये युवक सोमा चातर उर्फ बाटे को लड़की के परिजनों ने पीट-पीटकर मार डाला। वह 25 साल का था। इस मामले में लड़के की मां जेमा चातर के बयान पर हाटगम्हरिया थाने में लड़की के पिता और भाई समेत तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर की गई है। वहीं, युवक के शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए चाईबासा सदर अस्पताल भेज दिया गया है। फिलहाल, इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि नूरदा गांव निवासी सोमा चातर उर्फ बाटे रात में अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था। दोनों कमरे में चोरी-छिपे मिल रहे थे, इसी बीच भनक लगने पर लड़की के परिवार वाले वहां पहुंच गये और अपनी बेटी के साथ सोमा चातर को देखकर आक्रोशित हो उठे।

उसके बाद सोमा को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया। इसके बाद जख्मी अवस्था में ही रात को उसे घर से लगभग 300 फीट दूर एक खेत में फेंक दिया।

सोमा चातर रात भर जख्मी हालत में खेत में ही पड़ा रहा। दूसरे दिन बुधवार सुबह शौच के लिए जा रहे ग्रामीणों ने सोमा को जख्मी अवस्था में खेत में पड़ा देखा और उसके परिजनों को इसकी सूचना दी।

सूचना मिलते ही सोमा चातर के मां जेमा चातर खेत पर पहुंची। वहां से अपने बेटे को घर ले आई। घर में लाने के कुछ ही घंटों बाद ही सोमा चातर की मौत हो गई।

परिजनों और ग्रामीणों ने सोमा की मौत की सूचना पुलिस को न देकर मामले को दबाने का प्रयास किया। शव को भी दफनाने की तैयारी कर ली गयी।

इस बीच गुप्त सूचना के बाद हाटगम्हरिया पुलिस गांव पहुंची और सोमा के शव को अपने कब्जे में ले लिया। उसके बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल चाईबासा भेज दिया।

मृतक की मां जेमा चातर ने पुलिस को बताया कि घटना के दिन सोमा चातर के घर से निकलने की उन्हें कोई जानकारी नहीं थी। दूसरे दिन बेटा जख्मी अवस्था में खेत में पड़ा मिला।

थाना प्रभारी बालेश्वर उरांव ने बताया कि मृतक की मां जेमा चातर ने लड़की के परिवार वालों पर शक जताया है।

फिलहाल, संदेह के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले की छानबीन चल रही है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-The ladies kinfolk beat the younger man who went to fulfill his girlfriend to dying


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here