Home Crime बच्चे की बलि देने के मामले में नाबालिग समेत तीन गिरफ्तार

बच्चे की बलि देने के मामले में नाबालिग समेत तीन गिरफ्तार

0
बच्चे की बलि देने के मामले में नाबालिग समेत तीन गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Three arrested, including a minor, in the case of child sacrifice - Crime News in Hindi




सिलवासा (दादरा एवं नगर हवेली) | दादरा और नगर हवेली की सिलवासा पुलिस ने नौ साल के बच्चे की बलि देने के मामले में एक नाबालिग समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। नाबालिग को सूरत के ऑब्जर्वेशन होम में भेज दिया गया है।

दादरा और नगर हवेली (डीएनएच) के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आर.पी. मींडा के अनुसार, गणेश कोला का नौ वर्षीय बेटा 29 दिसंबर को लापता हो गया था। अगले दिन गुमशुदगी की शिकायत दर्ज की गई थी। जांच में पता चला कि लापता बच्चे की बलि रमेश सांवर, शैलेश खोखेड़ा व नाबालिग आरोपी ने दी थी।

एसपी मींडा ने बयान में कहा, पुलिस को 31 दिसंबर को गुजरात इलाके में दमन गंगा नहर से बच्चे का सिर कटा शव मिला था। 1 जनवरी को, पुलिस को जांच में पता चला कि एक किशोर अपराध में शामिल था और उसे पकड़ लिया गया और पूछताछ के दौरान, उसने 29 दिसंबर को सायली गांव से बच्चे का अपहरण करने की बात कबूल की। उसी दिन उसने अपने साथियों के साथ बच्चे की बलि दी।

एक अन्य आरोपी शैलेश ने किशोर की हत्या करने में मदद की। तीसरे आरोपी रमेश सांवर ने साजिश रची थी, जिसने किशोर को अपराध करने के लिए प्रेरित किया। शैलेश आर्थिक लाभ पाने के लिए यह अनुष्ठान कर रहा था।

पुलिस के बयान में कहा गया है कि किशोर बूचड़खाने में काम करता था। तीनों को आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here