Home Crime बच्चे को अगवा करने के आरोप में गुजरात का डॉक्टर, पत्नी गिरफ्तार

बच्चे को अगवा करने के आरोप में गुजरात का डॉक्टर, पत्नी गिरफ्तार

0
बच्चे को अगवा करने के आरोप में गुजरात का डॉक्टर, पत्नी गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Gujarat doctor, wife arrested for child kidnapping - Crime News in Hindi




सूरत | सूरत ग्रामीण पुलिस ने एक बच्चे के अपहरण के आरोप में वडोदरा जिले से एक डॉक्टर और उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने छह साल बाद इस मामले का पर्दाफाश किया।

कामरेज पुलिस निरीक्षक आर बी भटोर ने मीडियाकर्मियों को बताया, “जनवरी 2017 में खाठौर की सूफियाबेन ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में एक बच्चे को जन्म दिया था। डिलीवरी के बाद रात में बच्चा गायब हो गया, जिसकी कामरेज थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।”

पुलिस को सालों बाद फोन आया कि 2017 में लापता हुआ बच्चा डॉ. कमलेश ओडे और उनकी पत्नी नयना के पास है, दोनों कर्जन में रहते हैं। पुलिस टीम भेजी गई और दंपति को छह साल के लड़के के साथ कामरेज लाया गया।

अधिकारी ने कहा कि डॉ. कमलेश 108 मेडिकल इमरजेंसी सेवा में कार्यरत हैं और 2017 में कामरेज में तैनात थे। उनकी पत्नी नयना का गर्भपात हो गया था। गर्भधारण के बाद उसका दो से तीन बार गर्भपात हो चुका था और इसलिए दंपती ने किसी के बच्चे को अगवा करने की योजना बनाई थी।

योजना को अंजाम देने के लिए महिला ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का दौरा किया था और टीका लगवाने के बहाने बच्चे का अपहरण कर लिया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि अपराध करने के बाद डॉ. कामरेज ने खुद को कर्जन में स्थानांतरित कर लिया और तब से वे कर्जन में रह रहे थे और बच्चे की अच्छी देखभाल कर रहे थे।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here