Home Crime बाराबंकी में बच्ची और महिला की ईंट से कूचकर हत्या

बाराबंकी में बच्ची और महिला की ईंट से कूचकर हत्या

0
बाराबंकी में बच्ची और महिला की ईंट से कूचकर हत्या

[ad_1]

1 of 1

Girl and woman murdered in Barabanki - Lucknow News in Hindi




बाराबंकी। उत्तर प्रदेश में बाराबंकी जिले के सुबेहा थाना क्षेत्र में एक महिला व एक डेढ़ वर्ष की बच्ची की ईंटों से कूचकर हत्या कर दी गई, जबकि एक मासूम को गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। उसे इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है।

पुलिस अधीक्षक अरविन्द चतुर्वेदी ने बताया, “सोमवार को बाराबंकी जिले के सुबेहा क्षेत्र के लोदीपुर मजरे मरूई में मेराज की पत्नी जिनतुल निशा डेढ़ वर्ष की पुत्री के साथ सो रही थी। देर रात किसी ने जिनतुल निशा, और उनकी बेटी की ईंट से कूचकर हत्या कर दी। जबकि एक बेटी पर गंभीर रूप से घायल है। पुलिस को शक है कि हमलावरों ने महिला के साथ पहले सबंध भी बनाए हैं। शव अर्धनग्न अवस्था में मिला है। उसके बाद उन्हें मौत के घाट उतारा गया है।”

उन्होंने बताया, “घर के अंदर लूटपाट का कोई सबूत नहीं मिला है। पुलिस ने शक जताया है कि हत्या से पहले महिला के साथ संबंध बनाया गया है। ऐसा भी लग रहा है कि कोई शख्स महिला की सहमति से घर के अंदर दाखिल हुआ और किसी बात को लेकर उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है, जल्द ही वारदात का खुलासा किया जाएगा। मामले में अज्ञात पर 302 का मुकदमा दर्ज किया गया है।” (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Girl and woman murdered in Barabanki



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here