Home Crime बिजनौर में कीमत को लेकर बहस के बाद शराब दुकान के चौकीदार की हत्या, तीन गिरफ्तार

बिजनौर में कीमत को लेकर बहस के बाद शराब दुकान के चौकीदार की हत्या, तीन गिरफ्तार

0
बिजनौर में कीमत को लेकर बहस के बाद शराब दुकान के चौकीदार की हत्या, तीन गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Liquor shop watchman murdered after argument over price in Bijnor three arrested - Bijnor News in Hindi




बिजनौर । उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले की हीमपुर दीपा थाना पुलिस ने 35 वर्षीय एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सुनील उर्फ चील, राजन और पीतम उर्फ काले के रूप में हुई है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने बताया कि गुरुवार देर रात को पीसीआर पर एक व्यक्ति के गंभीर रूप घायल होने की सूचना मिली थी। स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घायल व्यक्ति को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

मृतक की पहचान सोनू के रूप में हुई है जो शराब दुकान पर चौकीदारी करता था।

एसएसपी ने कहा, “पुलिस टीम ने घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण किया और पांच संदिग्धों सुनील उर्फ चील, राजन, पीतम उर्फ काले, मोनू उर्फ रावण और देव की पहचान की।’

एसएसपी ने कहा कि टीम ने आरोपियों का पता लगाने के लिए कई सीसीटीवी फुटेज की जांच की और क्षेत्र में गोपनीय मुखबिरों की मदद ली। तकनीकी और मैन्युअल निगरानी के संयोजन के माध्यम से पुलिस ने सुनील उर्फ चील, राजन और पीतम उर्फ काले को छापेमारी के दौरान पकड़ लिया।”

एसएसपी ने कहा कि आरोपियों ने हत्या का अपराध कबूल किया है। पूछताछ में उन्होंंने पुलिस को बताया कि जब वे शराब खरीदने के लिए गांव फतेहपुर कलां के ठेके पर गए तो शराब की कीमत को लेकर सेल्समैन वीरेंद्र और चौकीदार सोनू के साथ बहस हो गई। विवाद बढ़ने पर दोनों के बीच मारपीट होने लगी। आरोपियों ने सोनू के सिर पर डंडे से वार कर दिया। इससे सोनू जमीन पर गिर गया और आरोपी उसे को मरा समझकर मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने कहा कि, आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Liquor store watchman murdered after argument over worth in Bijnor three arrested


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here