Home Crime बिहार : एकतरफा प्यार में एक ही परिवार के 6 लोगों को मारी गोली, 2 की मौत

बिहार : एकतरफा प्यार में एक ही परिवार के 6 लोगों को मारी गोली, 2 की मौत

0
बिहार : एकतरफा प्यार में एक ही परिवार के 6 लोगों को मारी गोली, 2 की मौत

[ad_1]

1 of 1

Bihar: 6 people of the same family shot in unrequited love, 2 killed - Lakhisarai News in Hindi




लखीसराय। बिहार के लखीसराय जिले के कवैया थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह अर्घ्य देकर लौट रहे एक परिवार के छह लोगों को गोली मार दी गई, जिसमे दो लोगों की मौत हो गई। शुरूआती जांच में पुलिस एकतरफा प्यार का एंगल मानकर चल रही है।

पुलिस के मुताबिक, कवैया थाना क्षेत्र शशि भूषण झा के परिवार के लोग छठ पर्व के मौके पर उदीयमान सूर्य का अर्घ्य देकर लौट रहे थे, कि तभी बदमाश ने गोलियों की बौछार कर दी। इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई। मृतक सहोदर भाई बताए जा रहे हैं।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी पंजाबी मोहल्ला वार्ड नंबर 15 का निवासी आशीष चौधरी है, जिसने गोलीबारी की। वहीं मृतकों की पहचान चंदन झा ( 31) और राजनंदन झा (31) के रूप में हुई है।

इस घटना में दुर्गा झा, प्रीति देवी, शशि भूषण झा और लवली देवी घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लखीसराय भेजा गया। डॉक्टरों ने सभी को बेहतर इलाज के लिए पटना भेजा दिया है।

पुलिस के मुताबिक, शुरूआती जांच में मामला एकतरफा प्यार का लग रहा है। आरोपी शशि भूषण झा का पड़ोसी है।

आशीष चौधरी घर के सामने रहने वाली लड़की से प्यार करता था और उससे शादी करना चाहता था, लेकिन लड़की का परिवार इसका विरोध कर रहे थे,जिससे नाराज होकर युवक ने लड़की के परिवार वालों पर गोलीबारी की।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here