Home Crime बिहार : किशोरी की अश्लील तस्वीर वायरल करने की धमकी देने वाला बांग्लादेशी नागरिक गिरफ्तार

बिहार : किशोरी की अश्लील तस्वीर वायरल करने की धमकी देने वाला बांग्लादेशी नागरिक गिरफ्तार

0
बिहार : किशोरी की अश्लील तस्वीर वायरल करने की धमकी देने वाला बांग्लादेशी नागरिक गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Bihar: Bangladeshi national arrested for threatening to make obscene picture of teenager viral - Arrah News in Hindi




आरा. बिहार की भोजपुर पुलिस ने बुधवार को किशोरी की अश्लील तस्वीर वायरल करने की धमकी देने वाले एक बांग्लादेशी नागरिक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी गया से की है।

पुलिस के मुताबिक, आरा के मौलाबाग की रहने वाली एक महिला ने 19 मई को एक लिखित आवेदन भोजपुर जिले के नवादा थाने में देकर शिकायत की थी कि अपूर्वा नाम का शख्स उन्हें, उनके भतीजे और बेटी की मोबाइल पर कॉल करके धमकी देता है कि उनकी बेटी का अश्लील फोटो और वीडियो उसके पास है। जिसे वह सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।

इस धमकी भरे कॉल के आने के बाद पूरा परिवार काफी दहशत में हो गया। आवेदन में महिला ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई किये जाने का अनुरोध किया।

भोजपुर के पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने इसके बाद सहायक पुलिस अधीक्षक-सह-अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, सदर आरा के नेतृत्व में एक टीम गठित कर पूरे मामले की जांच करने का निर्देश दिया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि वैज्ञानिक अनुसंधान एवं तकनीकी सूचना के आधार पर आरोपी अपूर्वा बैरागी उर्फ दीपक कुमार को गया रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी बांग्लादेश के कोटालीपाड़ा थाना क्षेत्र का रहने वाला है।

उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपी से पूछताछ कर यह जानने की कोशिश कर रही है कि वह अब तक कितने लोगों को ऐसी धमकी देकर रुपए ऐंठने का काम कर चुका है।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Bihar: Bangladeshi nationwide arrested for threatening to make obscene image of teenager viral


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here