Home Crime बिहार के युवक ने मुंबई में प्रेमिका को पीटा, गुजरात से गिरफ्तार

बिहार के युवक ने मुंबई में प्रेमिका को पीटा, गुजरात से गिरफ्तार

0
बिहार के युवक ने मुंबई में प्रेमिका को पीटा, गुजरात से गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Bihar youth beats girlfriend in Mumbai, arrested from Gujarat - Mumbai News in Hindi




मुंबई। मुंबई पुलिस ने बिहार के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जो अपनी प्रेमिका द्वारा बलात्कार के प्रयास का विरोध करने पर उस पर बेरहमी से हमला करने के बाद भाग गया था। अधिकारियों ने यहां यह जानकारी दी।

आरोपी की पहचान 26 वर्षीय दीपक मालाकार के रूप में हुई है, जो एक फिल्म कास्टिंग निर्देशक और संपादक बताया जा रहा है। उसने 11 अगस्त को वर्सोवा में 18 वर्षीय कॉलेज छात्रा के साथ मारपीट की थी।

वारदात को अंजाम देने के बाद उसने अपना मोबाइल बंद कर लिया और फिर मुंबई से भाग गया।

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने उसकी हरकतों पर नज़र रखी और आख़िरकार जब उसने सप्ताहांत के दौरान सूरत में एटीएम से लेनदेन किया तो उसका सुराग मिला।

पुलिस की एक टीम सूरत गई और सोमवार को उसे पकड़ कर मुंबई ले आई। उसने लड़की पर हमले की बात कबूल कर ली और उस पर हत्या के प्रयास और अन्य आरोप लगाए गए।

उसे मजिस्ट्रेट अदालत के समक्ष पेश किया गया। अदालत ने उसे शुक्रवार तक पुलिस हिरासत में भेज दिया।

पीडि़ता पर हमला करने के बाद उसने उसे मरने के लिए छोड़ दिया गया। उसकी खोपड़ी में फ्रैक्‍चर है और सिर तथा चेहरे पर बाहरी घाव हैं। फिल्मी करियर बनाने का सपना पूरा करने के क्रम में वह आरोपी के संपर्क में आई थी। फिलहाल वह एक स्थानीय अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है और धीरे-धीरे चोटों से उबर रही है।

मालाकार और लड़की पिछले साल फेसबुक के माध्यम से संपर्क में आए। कुछ महीने पहले वह शादी का प्रस्ताव लेकर लड़की के माता-पिता से भी मिला था।

माता-पिता सहमत हो गए और उसे अपने एक बेडरूम वाले अपार्टमेंट में रहने की अनुमति दे दी। हालांकि लड़की ने स्पष्ट कर दिया कि वह पहले अपनी पढ़ाई पूरी करेगी और फिर शादी करने से पहले बॉलीवुड में कदम रखेगी।

पुलिस ने कहा कि प्रवास के दौरान, वह उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए परेशान करता रहा लेकिन उसने विरोध किया और इनकार कर दिया।

मालाकार 12 अगस्त को अपना सामान लेने के बहाने उसे वर्सोवा गांव में अपने पुराने घर में ले गया और वहां उसके साथ बलात्कार की कोशिश की।

जब लड़की ने विरोध जारी रखा तो उसने उसका सिर दीवार पर दे मारा और उसके चेहरे पर तब तक हथौड़े से वार करता रहा जब तक कि वह फर्श पर गिर नहीं गई।

उसे मरा हुआ समझकर मालाकार ने फ्लैट को बाहर से बंद कर दिया और मुंबई से भाग गया।

कुछ समय बाद, लड़की को होश आया तो वह मदद के लिए चिल्लाई। पड़ोसियों ने वर्सोवा पुलिस को घटना की जानकारी दी।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here