Home Crime बिहार : कॉलेज परिसर में रेलिंग से लटकता प्रोफेसर का शव बरामद

बिहार : कॉलेज परिसर में रेलिंग से लटकता प्रोफेसर का शव बरामद

0
बिहार : कॉलेज परिसर में रेलिंग से लटकता प्रोफेसर का शव बरामद

[ad_1]

1 of 1

Bihar: Dead body of professor found hanging from railing in college campus - Patna News in Hindi




मधेपुरा। बिहार के मधेपुरा जिला के भर्राही सहायक थाना क्षेत्र में गुरुवार की सुबह एक प्रोफेसर का शव कॉलेज कैंपस आवासीय परिसर की रेलिंग से लटकता पाया गया।

प्रथम दृष्ट्या पुलिस इसे आत्महत्या बता रही है, लेकिन हत्या या आत्महत्या दोनों पहलू पर जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक, मधेपुरा के बीएड एमपी कॉलेज परिसर में छत की रेलिंग से प्रोफेसर मोहम्मद एनानुल का शव गुरुवार को लटकता मिला। गर्दन में किसी कपड़े के सहारे कॉलेज कैंपस आवास परिसर में ही रेलिंग से प्रोफेसर की लाश लटकी हुई थी।

वर्षों से वे इस दो मंजिला मकान में रहते थे। बताया जाता है कि मूलरूप से पश्चिम चंपारण के लठियाही गांव के रहने वाले प्रोफेसर बकरीद में अपने परिवार के साथ अपने ससुराल गए थे और वहां से अकेले ही कॉलेज लौटे थे। गुरुवार की सुबह उनका शव रेलिंग से लटकता दिखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

भर्राही ओपी के प्रभारी रमेश कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। उन्होंने बताया कि पुलिस हत्या है या आत्महत्या इन दोनों बिंदुओं पर जांच कर रही है।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Bihar: Dead physique of professor discovered hanging from railing in school campus


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here