Home Crime बिहार : पति ने की महिला सिपाही की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

बिहार : पति ने की महिला सिपाही की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

0
बिहार : पति ने की महिला सिपाही की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

[ad_1]

1 of 1

Bihar: Husband murdered female constable, police engaged in investigation. - Patna News in Hindi




पटना। बिहार के अरवल जिला के कुर्था थाना क्षेत्र की रहने वाली शोभा को क्या पता था, कि जिसे वह जान से भी अधिक प्यार करती है, वही एक दिन उसकी जान ले लेगा। वह तो अपने परिजनों की खुशी की खातिर ही मेहनत के बदौलत सिपाही की नौकरी कर रही थी। पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र के एक होटल से शुक्रवार को महिला सिपाही शोभा का शव पुलिस ने बरामद किया है।

आरोप है कि उसका पति जहानाबाद के काको के दमुआ गांव निवासी गजेंद्र गुरुवार को इस होटल में ठहरा था और शुक्रवार को शोभा उससे मिलने आई थी। पत्नी के आने के करीब 10 मिनट बाद गजेंद्र कुछ लेने के बहाने होटल से बाहर निकल गया। इसके कुछ देर बाद जब होटल के कर्मचारियों ने उस कमरे का दरवाजा अंदर से बंद नहीं देखा तो दरवाजा खोला, अंदर शोभा का अर्द्धनग्न शव पड़ा था।

इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। शोभा का आधा चेहरा उड़ा हुआ था। गजेंद्र की शोभा से दूसरी शादी थी। इससे पहले उसकी शादी हुई थी, लेकिन उससे रिश्ता टूट गया था। इसके बाद शोभा से 2016 में प्रेम विवाह हुआ। गजेंद्र और शोभा की एक बेटी भी है। पुलिस उपाधीक्षक कृष्ण मुरारी प्रसाद ने शनिवार को बताया कि हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Bihar: Husband murdered feminine constable, police engaged in investigation.


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here