Home Crime बिहार : फेसबुक के जरिए हुआ प्यार, जब लड़की ने बात करना बंद किया तो मार दी गोली

बिहार : फेसबुक के जरिए हुआ प्यार, जब लड़की ने बात करना बंद किया तो मार दी गोली

0
बिहार : फेसबुक के जरिए हुआ प्यार, जब लड़की ने बात करना बंद किया तो मार दी गोली

[ad_1]

1 of 1

Bihar: Love happened through Facebook, when the girl stopped talking, shot her - Patna News in Hindi




पटना। बिहार के पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की को एक सिरफिरे लड़के से बात करना बंद करना महंगा पड़ गया। सिरफिरे युवक ने नाबालिग लड़की को गोली मार दी। इस घटना में लड़की घायल हो गई।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अशोक नगर इलाके में एक 21 वर्षीय युवक ने 16 साल की लड़की को गोली मार दी और फरार हो गया। आरोपी की पहचान फतुहा इलाका के रहने वाले सूरज कुमार के रूप में की गई है।

बताया जाता कि फेसबुक के जरिए छात्रा और सूरज के बीच दोस्ती हुई थी। सुरज पास के ही किराए के मकान में रहकर पढ़ाई करता था। फेसबुक पर चैटिंग कर दोनों में बात होने लगी और यह दोस्ती प्यार में बदल गई।

इस बीच, लड़की के परिजनों को जब इसकी जानकारी मिली तो उसने यह रिश्ता समाप्त करने को कहा। इस बीच घर में लड़की की शादी की भी बात चलने लगी। लड़की ने सूरज से बात करना बीएनडी कर दिया, जो सूरज को नागवार गुजरा।

शुक्रवार को छात्रा घर से कुछ ही दूर सामान लेने निकली थी कि सूरज ने उसे घेर लिया और यह कहते हुए गोली मार दी कि तुम मेरी नहीं होगी तो किसी और की भी नहीं हो सकती।

गोली की आवाज सुनकर तत्काल घायल अवस्था में छात्रा को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर है।

इधर, कंकड़बाग के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Bihar: Love occurred by Facebook, when the lady stopped speaking, shot her


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here