Home Crime बिहार में कंपाउंडर और महिला की गोली मारकर हत्या

बिहार में कंपाउंडर और महिला की गोली मारकर हत्या

0
बिहार में कंपाउंडर और महिला की गोली मारकर हत्या

[ad_1]

1 of 1

Compounder and woman shot dead in Bihar - Siwan News in Hindi




सीवान। बिहार के सीवान जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने एक कंपाउंडर और एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। गश्त कर रही पुलिस को दोनों शव बाबूहाता रोड़ के पास बुधवार को देर रात मिली। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि गश्त कर रही पुलिस को टीम को बाबू हाता रोड के पास सुनसान जगह पर मोटर साइकिल गिरी हुई और पुरुष, महिला घायल अवस्था में मिले। पुलिस दोनों को सदर अस्पताल ले आई, जहां चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों की पहचान गोपालगंज जिले के मांझागढ़ थाना क्षेत्र के सिपहा निवासी जफरूल हक अंसारी की पत्नी निखत परवीन और शैलेश शर्मा के रूप में की गई।

बड़हरिया के थाना प्रभारी पंकज कुमार ने गुरुवार को बताया कि दोनों शवों को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया गया है। दोनों की गोली मारकर हत्या की गई है। शैलेश सीवान के एक चिकित्सक के निजी क्लीनिक में कम्पाउंडर का काम करता था, जबकि महिला उनके गांव की रहने वाली थी।

कुमार ने बताया कि घटनास्थल से एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है। घटनास्थल पर खून के धब्बे काफी कम मात्रा में मिले हैं। इससे आशंका है कि हत्या कहीं अन्‍यत्र कर शव यहां फेंक दिया गया हो। उन्होंने प्रथमदृष्ट्या मामला प्रेम प्रसंग से जुड़े होने की संभावना जताई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here