Home Crime बिहार में कोचिंग से लौट रही छात्रा से छेड़खानी, विरोध करने पर हत्या

बिहार में कोचिंग से लौट रही छात्रा से छेड़खानी, विरोध करने पर हत्या

0
बिहार में कोचिंग से लौट रही छात्रा से छेड़खानी, विरोध करने पर हत्या

[ad_1]

1 of 1

Girl student returning from coaching in Bihar molested, murdered for protesting - Patna News in Hindi




हाजीपुर। बिहार के वैशाली जिले के करताहा थाना क्षेत्र में छेड़खानी का विरोध करने पर मनाचलों द्वारा छात्रा की हत्या का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। पुलिस के मुताबिक, करताहा क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली छात्रा एक अन्य छात्रा के साथ कोचिंग में पढ़ने गई थी, गुरुवार की देर शाम दोनों लौट रही थी। इसी दौरान ठेगाडीह स्कूल के पास एक ही बाइक पर सवार होकर आए चार युवकों ने एक छात्रा को रोक लिया और छेड़खानी करने लगे। छेड़खानी का विरोध करने पर मनचलों ने छात्रा के साथ मारपीट की।

छात्रा की सहेली इसी दौरान वहां से भाग गई और इसकी सूचना उसके घर वालों को दी। बताया जा रहा है परिजन के आने के पहले ही छात्रा की मौत हो गई।

कराताहा के थाना प्रभारी प्रवीण कुमार ने शुक्रवार को बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है तथा मामले की छानबीन की जा रही है।

उन्होंने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। कुमार ने बताया कि मृतक छात्रा के परिवार के गांव के ही एक अन्य परिवार से पहले से ही विवाद चल रहा है। जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा होगा(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Girl pupil getting back from teaching in Bihar molested, murdered for protesting


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here