Home Crime बिहार में JDU नेता की गोली मारकर हत्या

बिहार में JDU नेता की गोली मारकर हत्या

0
बिहार में JDU नेता की गोली मारकर हत्या

[ad_1]

1 of 1

JDU leader shot dead in Bihar - Patna News in Hindi




मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने जदयू के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या का कारण पैसे के लेनदेन में विवाद बताया जा रहा है।

पुलिस के मुताबिक, शनिवार को मोरसंडी पंचायत के जदयू उपाध्यक्ष संजीत राम को अपराधियों ने गोली मार दी थी। रविवार की रात इलाज के दौरान पटना में उनकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि संजीत राम का गांव के ही चार लोगों के साथ जमीन कारोबार में करीब 25 लाख रुपये के लेनदेन का विवाद था। इसी बात को लेकर दोनों पक्ष में पहले विवाद शुरू हुआ। देखते ही देखते मामला खूनी खेल में बदल गया।

बात इतनी बढ़ी कि दूसरे पक्ष ने संजीत राम को दो गोली मार दी। गोली लगते ही संजीत राम नीचे गिर गए। उन्हें मरा हुआ समझकर अपराधी फरार हो गए। इसके बाद आनन-फानन में स्थानीय अस्पताल में उनका इलाज कराया गया। उसके बाद चिकित्सकों ने उन्हें पटना रेफर कर दिया।

इलाज के दौरान पटना में संजीत राम ने दम तोड़ दिया। इस मामले में मृतक के परिजन द्वारा एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिसमें चार लोगों को आरोपी बनाया गया है।

मुजफ्फरपुर (पश्चिमी) के पुलिस उपाधीक्षक अभिषेक आनंद ने कहा कि इस मामले में चार लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्ट्या लेनदेन की बात बताई गई है। हत्या के पीछे क्या कुछ वजह है, सभी बिंदुओं पर पुलिस की टीम जांच पड़ताल कर रही है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा होगा।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here