Home Crime बीएसएफ ने 1.44 करोड़ के सोने के बिस्कुट के साथ 2 तस्करों को गिरफ्तार किया

बीएसएफ ने 1.44 करोड़ के सोने के बिस्कुट के साथ 2 तस्करों को गिरफ्तार किया

0
बीएसएफ ने 1.44 करोड़ के सोने के बिस्कुट के साथ 2 तस्करों को गिरफ्तार किया

[ad_1]

1 of 1

BSF arrests 2 smugglers with gold biscuits worth Rs 1.44 cr - Delhi News in Hindi




नई दिल्ली। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में सीमा पार से की जा रही सोने की तस्करी की बड़ी कोशिश को नाकाम कर एक रैकेट का भंडाफोड़ किया है। जवानों ने भारत-बांग्लादेश की सीमा से 1.44 करोड़ रूपए के मूल्य के 22 सोने के बिस्कुट के साथ 2 तस्करों को गिरफ्तार किया है। बीएसएफ ने शुक्रवार को ये जानकारी दी। बीएसएफ ने बताया कि गुरुवार को एक विशेष सूचना के आधार पर बीएसएफ जवानों ने बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के सीमाचौकी जयंतीपुर में एक बाइक सवार दो लोगों को रोककर पूछताछ की। जांच में जवानों ने बाइक की कैविटी में छिपाकर रखे गए 22 सोने के बिस्कुट बरामद किए। इनका वजन करीब 2566.21 ग्राम है।

एक अधिकारी के मुताबिक बरामद किए गए सोने की कीमत करीब 1.44 करोड़ रुपए है। इसके अलावा कुछ भारतीय नोट भी जब्त किये गए हैं। जांच के बाद बीएसएफ ने दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर बाइक भी जब्त कर ली है। बताया जा रहा है कि ये सोने के बिस्कुट बांग्लादेश से तस्करी कर भारत में लाए गए थे।

फिलहाल पकड़े गए दोनों तस्करों से आगे की पूछताछ की जा रही है। वहीं ये भी पता लगाया जा रहा है कि ये सोना किसे दिया जाना था।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here